पहला पन्ना >राजनीति >बिहार Print | Share This  

उद्धव ठाकरे ने धमकाया- निरुपम के दांत तोड़ देंगे

उद्धव ठाकरे ने धमकाया- निरुपम के दांत तोड़ देंगे

मुंबई. 24 अक्टूबर 2011


शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने चेतावनी दी है कि कांग्रेस के नेता संजय निरुपम मुंबई को बंद करा कर देखें, उनके सारे दांत अंदर कर दिये जाएंगे. ठाकरे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में लिप्त है, इसलिये संजय निरुपम जैसे लोग बकबक कर रहे हैं.

उद्धव ठाकरे


ज्ञात रहे कि कांग्रेस सांसद संजय निरुपम ने कहा था कि यूपी-बिहार के लोगों के बिना मुंबई नहीं चल सकती और अगर ये लोग चाहें तो एक मिनट में पूरा शहर रुकवा सकते हैं. संजय ने कहा कि दूध हम लाएं, पेपर हम डालें अगर यूपी-बिहारवालों ने एक दिन तय कर लिया कि आज भैया काम नहीं करेंगे तो मुंबई बंद हो जाएगी. चलना-फिरना बंद हो जाएगा.

उन्होंने कहा था कि मुंबई पर उत्तर-प्रदेश और बिहार के लोग बोझ नहीं हैं, वे तो मुंबई का पूरा बोझा उठाने वाले लोग हैं.

उनके इस वक्तव्य के बाद शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने अगर संजय निरुपम मंा हिम्मत है तो वो मुंबई बंद कराके दिखाएं. संजय के जितने दांत बाहर हैं वो सब उसके मुंह में चले जाएंगे. कांग्रेस भ्रष्टाचार में लिप्त है इसलिए ये फालतू बकबक की जा रही है.

उद्धव ठाकरे ने पिछले कुछ सप्ताह में अपने विरोधियों पर कड़ा निशाना साध रखा है. एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे को भी उद्धव ठाकरे ने जानवर करार दिया था. उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे की एक टिप्पणी के जवाब में कहा था कि कुछ लोगों को मुफ्त में सलाह देने का रोग लग गया है और ऐसे जानवरों की तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं. एक जानवर मेरे घर में पला-बढ़ा मुझे पता नहीं चल पाया. जंगल के जानवर नमक हरामखोरी नहीं करते.