पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

कांग्रेस का वध कर मनाएं दीवाली- बाल ठाकरे

कांग्रेस का वध कर मनाएं दीवाली- बाल ठाकरे

मुंबई. 26 अक्टूबर 2011


उद्धव ठाकरे के बाद अब शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. दीवाली के अवसर पर उन्होंने शुभकामनाएं देते हुये कहा कि इस बार कांग्रेसी नरकासुर का वध कर अंधेरे को दूर करके दीवाली मनाएं.

बाल ठाकरे


बाल ठाकरे ने अपने अखबार सामना में कहा कि अब शुभकामनाएं देना कर्तव्य बन गया है, आम आदमी किसी तरह महंगाई से लड़ते हुए अपना वक्त काट रहा है. गणपति विसर्जन, नवरात्रि, दशहरे के बाद दीवाली आ गई और आम आदमी जैसे तैसे महंगाई से लड़ते हुए खरीदारी कर रहा है.

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा कि यह दिखाता है कि कांग्रेस की असहनीय सरकार के वाबजूद भी आम आदमी जी रहा है. ठाकरे ने अपने समर्थकों से आह्वान करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेसी नरकासुर का वध करके ही दीवाली मनाएं.

इधर उद्धव ठाकरे और संजय निरुपम के बीच चले विवाद में अब दोनों के समर्थकों ने सड़कों में जगह-जगह लगे उनके पोस्टरों पर कालिख पोतना शुरु कर दिया है. शिवसेना की धमकियों के बाद संजय निरुपम की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

दो दिन पहले ही कांग्रेस सांसद संजय निरुपम ने कहा था कि यूपी-बिहार के लोगों के बिना मुंबई नहीं चल सकती और अगर ये लोग चाहें तो एक मिनट में पूरा शहर रुकवा सकते हैं. संजय ने कहा कि दूध हम लाएं, पेपर हम डालें अगर यूपी-बिहारवालों ने एक दिन तय कर लिया कि आज भैया काम नहीं करेंगे तो मुंबई बंद हो जाएगी. चलना-फिरना बंद हो जाएगा.

संजय निरुपम के इस बयान के बाद शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अगर संजय निरुपम में हिम्मत है तो वो मुंबई बंद कराके दिखाएं. संजय के जितने दांत बाहर हैं, वो सब उसके मुंह में चले जाएंगे.