पहला पन्ना प्रतिक्रिया   Font Download   हमसे जुड़ें RSS Contact
larger
smaller
reset

इस अंक में

 

क्यों बढ़ रहा भूख का आंकड़ा

हमारे कुलभूषण को छोड़ दो

भारत व अमेरिका में केमिकल लोचा

सवाल विकास की समझ का

प्रतिरोध के वक्ती सवालों से अलग

गरीबी उन्मूलन के नाम पर मज़ाक

जनमत की बात करिये सरकार

नेपाल पर भारत की चुप्पी

लोहिया काल यानी संसद का स्वर्णिम काल

स्मार्ट विलेज कब स्मार्ट बनेंगे

पाकिस्तान आंदोलन पर नई रोशनी

नर्मदा आंदोलन का मतलब

क्यों बढ़ रहा भूख का आंकड़ा

हमारे कुलभूषण को छोड़ दो

भारत व अमेरिका में केमिकल लोचा

युद्ध के विरुद्ध

किसके साथ किसका विकास

क्या बदल रहा है हिन्दू धर्म का चेहरा?

मोदी, अमेरिका और खेती के सवाल

 
  पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

स्वामी अग्निवेश बिग बॉस में ?

स्वामी अग्निवेश बिग बॉस में ?

नई दिल्ली. 7 नवंबर 2011.

स्वामी अग्निवेश


अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा तो बंधुआ मुक्ति मोर्चा के संयोजक स्वामी अग्निवेश टीवी शो बिग बॉस के नये मेहमान हो सकते हैं. खबर है कि उन्हें वाइल्डकार्ड के सहारे बिग बॉस में प्रवेश दिया जा सकता है. इसके अलावा बिग बॉस में माइक टायसन के भी आने की खबरें सामने आयी हैं.

बिग बॉस सीजन 5 पिछले कुछ दिनों से लगातार दर्शकों द्वारा नकारा जा रहा है. शो की टीआरपी भी कम होती जा रही है. तमाम गाली-गलौज, प्यार-मुहब्बत का नाटक और तरह-तरह के हथकंडे भी इस नाटकीय शो को टीआरपी नहीं दिलवा पा रहे हैं. ऐसे में शो के निर्माता अब स्वामी अग्निवेश पर दांव लगाना चाहते हैं.

बिग बॉस में ऐक्टर शक्ति कपूर को 12 महिलाओं को साथ पेश किया गया था. इन महिलाओं में ऐक्ट्रेस पूजा बेदी, आईपीएल की होस्ट सोनाली नागरानी, चार्ल्स शोभराज की चर्चित वाइफ निहिता बिस्वास, श्रद्धा शर्मा, टीवी आर्टिस्ट जूही परमार, पॉप सिंगर व मॉडल रागेश्वरी, महिला पहलवान सोनिका कालीरमन, मुंबई की जानी-मानी किन्नर लक्ष्मी त्रिपाठी, टीवी एंकर पूजा मिश्रा, राजस्थान की लोक नर्तकी गुलाबी सफेरा, टीवी एंकर मनदीप, विदा समादाजई, एक्ट्रेस महक चहल शामिल थीं. अनुमान था कि फिल्मी पर्दे के खलनायक के साथ इतनी महिलाओं की उपस्थिति कोई नया गुल खिलाएगी. लेकिन बात बनी नहीं और कुछ दिन बाद शक्ति कपूर ही बाहर हो गये.

अब शो को लोकप्रियता दिलाने के लिये नया दर्शक वर्ग भी तलाशने की कोशिश की जा रही है. इसी के तहत स्वामी अग्निवेश का नाम सामने आया है. आर्य समाज का आंदोलन चलाने से लेकर, हरियाणा में विधायक रहने तक स्वामी अग्निवेश का अपना सार्वजनिक जीवन रहा है. इसके अलावा वे पलामू में पत्रकार रामेश्वरम द्वारा स्थापित बंधुवा मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक के तौर पर भी बेहद लोकप्रिय रहे हैं. हाल के दिनों में नक्सलियों से बातचीत को लेकर भी वे चर्चा में आए हैं. इसके अलावा टीम अन्ना का मेंबर बन कर, कथित तौर पर टीम अन्ना को ही गरियाने के कारण भी उन्हें लोगों ने जाना है.

हालांकि इस पूरे मुद्दे पर स्वामी अग्निवेश की कोई टिप्पणी नहीं आई है. ऐसे में यह भी माना जा सकता है कि स्वामी अग्निवेश का नाम सामने लाना महज शो के निर्माताओं का प्रचार पाने का हथकंडा हो सकता है.


इस समाचार / लेख पर अपनी प्रतिक्रिया हमें प्रेषित करें

  ई-मेल ई-मेल अन्य विजिटर्स को दिखाई दे । ना दिखाई दे ।
  नाम       स्थान   
  प्रतिक्रिया
   


 
  ▪ हमारे बारे में   ▪ विज्ञापन   |  ▪ उपयोग की शर्तें
2009-10 Raviwar Media Pvt. Ltd., INDIA. feedback@raviwar.com  Powered by Medialab.in