पहला पन्ना >राजनीति >मध्यप्रदेश Print | Share This  

रामदेव समर्थक ने बनाई थी राहुल की अश्लील प्रोफाइल

रामदेव समर्थक ने बनाई थी राहुल की अश्लील प्रोफाइल

अंबाला. 9 नवंबर 2011

बाबा रामदेव के साथ रामलीला मैदान में जो कुछ घटा, उससे उनका एक प्रशंसक इतना आहत हुआ कि उसने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी का फेसबुक पर अश्लील प्रोफाइल बना डाला. इस प्रोफाइल में उसने न केवल राहुल गांधी की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की बल्कि प्रोफाइल में अश्लील बातें भी लिखीं.

बाबा रामदेव


मंगलवार को पंजाब के नारायणगढ़ से 19 साल के अंकित कुमार सैनी को पुलिस ने जब गिरफ्तार किया तो उसने यह राज खोला. अंबाला जिले के इस गांव में जब पुलिस पहुंची तो गांव के लोग चकित रह गये. बाद में अंकित की गिरफ्तारी के साथ यह बात उजागर हुई कि उसने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की तीन महीने पहले एक अश्लील प्रोफाइल बना कर उसे फेसबुक पर लोड कर दिया था.

गौरतलब है कि भोपाल जिला कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने पुलिस में तीन महीने पहले एक रिपोर्ट दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने फेसबुक पर कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की अश्लील प्रोफाइल बनाने की शिकायत की थी. बाद में जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह प्रोफाइल पंजाब के अंबाला से ऑपरेट की जा रही है. अब तीन महीने बाद पुलिस इस फर्जी प्रोफाइल बनाने वाले तक पहुंची. हालांकि राहुल गांधी की प्रोफाइल बनाने वाले अंकित कुमार सैनी को बाद में साइबर एक्ट के तहत थाने से ही जमानत मिल गयी.

अंकित का कहना था कि वह बाबा रामदेव का समर्थक है और पिछले दिनों बाबा रामदेव के समर्थकों पर रामलीला मैदान में कांग्रेस की सरकार ने जिस तरह से लाठियां चलवाईं और बाबा रामदेव को अपमानित किया गया, उससे वह आहत था. उसने कांग्रेस के लोगों को मजा चखाने के लिये फेसबुक पर राहुल गांधी की अश्लील प्रोफाइल बना डाली.