पहला पन्ना >राजनीति >उ.प्र. Print | Share This  

भ्रष्टाचारियों का गद्दाफी जैसा हश्र होना चाहिये- रामदेव

भ्रष्टाचारियों का गद्दाफी जैसा हश्र होना चाहिये- रामदेव

इलाहाबाद. 16 नवंबर 2011

रामदेव


अपने बयानों के लिये चर्चित बाबा रामदेव ने कहा है कि जिन लोगों ने भी इस देश को लूटा है, वे लिबिया के तानाशाह कर्नल गद्दाफी के चरित्र के प्रतिरुप हैं और ऐसे लोगों का अंजाम गद्दाफी की तरह होना चाहिये.

बाबा रामदेव ने इलाहाबाद में कहा कि देश को मुट्ठी भर भ्रष्टाचारियों ने पंगु बना रखा है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण भारत के 99 प्रतिशत लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. भ्रष्टाचारियों पर बरसते हुये उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार नही था बल्कि पैदा किया गया. इससे निपटने के लिये आर्थिक सुधार की जरुरत है. इसके लिये विदेशों में जमा भारत का काला धान देश में वापस लाना जरुरी है.

रामदेव यहीं नहीं रुके. उन्होंने भ्रष्टाचारियों की तुलना लिबिया के तानाशाह कर्नल गद्दाफी से करते हुये कहा कि भारत में भी भ्रष्टाचारियों का हश्र कर्नल गद्दाफी की तरह होना चाहिये. गौरतलब है कि लिबिया के इस तानाशाह को पिछले दिनों नाटो सैनिकों ने स्थानीय विद्रोहियों के साथ मिल कर पकड़ा था और पीटने के बाद गोली मार कर उनकी हत्या कर दी थी.

बाबा रामदेव ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के लोग कब तक भीख मांगेंगे लेकिन हकीकत ये है कि देश में भीख मांगने की हालत के लिये कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेवार है. बाबा रामदेव ने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी को सत्ता से बेदखल नहीं किया जाएगा, देश के 90 करोड़ लोगों का कल्याण नहीं होगा.