पहला पन्ना >राजनीति >उ.प्र. Print | Share This  

दिग्विजय चरित्रहीन, देश सबक सिखाएगा- रामदेव

दिग्विजय चरित्रहीन, देश सबक सिखाएगा- रामदेव

मिर्जापुर. 20 नवंबर 2011

बाबा रामदेव


बाबा रामदेव ने एक बार फिर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुये कहा है कि सत्ता में कुछ ऐसे चरित्रहीन लोग हैं, जो हर बुरे आदमी को अच्छा होने का प्रमाण पत्र बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा. बाबा रामदेव ने फिक्सिंग के मुद्दे पर फंसे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन को दिग्विजय सिंह द्वारा महान क्रिकेटर बताये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे.

गौरतलब है कि विनोद कांबली ने एक चैनल पर दावा किया था कि उन्हें शक है कि 1996 का विश्व कप सेमीफाइनल मैच फिक्स था. कांबली ने कहा था कि टास जीतकर अजहर का गेंदबाजी करने का फैसला चौंकाने वाला था. कांबली के इस बयान के बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कांग्रेस पार्टी के सांसद अजहरुद्दीन का बचाव करते हुये कहा था कि अजहर महान कप्तान और क्रिकेटर रहे हैं.

बाबा रामदेव ने भारत स्वाभिमान यात्रा के दौरान मिर्जापुर पहुंचने पर टिप्पणी की कि भारतीय राजनीति में कुछ ऐसे चरित्रहीन लोग हैं, जो हर बुरे आदमी को अच्छा होने का प्रमाणपत्र दे रहे हैं. बाबा रामदेव ने दिग्गी राजा पर हमला बोलते हुये कहा कि ऐसे लोग एक ओर तो बुरे लोगों को भला आदमी बता रहे हैं, वहीं सच्चे, देशभक्त तथा ईमानदार लोगों को ठग बता रहे हैं. रामदेव ने कहा कि देश ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा.

भावी प्रधानमंत्री के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि जो भी नेता विदेश से काला धन वापस लाएगा, वही देश का प्रधानमंत्री बनेगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हालांकि पीएम बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन वे इस दौड़ से बाहर हैं. उन्होंने राहुल गांधी के परिवार पर निशाना साधते हुये कहा कि जिस दिन काले धन के मामले पर तथ्य सामने आएंगे, उस दिन पता चलेगा कि जिन्हें देश खानदानी नेता समझता था, उनमें से 99 फीसदी लोग खानदानी लुटेरे थे.