पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

शरद पवार को युवक ने चांटा मारा

शरद पवार को युवक ने चांटा मारा

नई दिल्ली. 24 नवंबर 2011

शरद पवार


केंद्रीय मंत्री शरद पवार को मंहगाई का विरोध करते हुये एक युवक ने चांटा जड़ दिया. केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार को हरविंदर सिंह नामक युवक ने उस समय चांटा मारते हुये हमला बोल दिया, जब गुरुवार को शरद पवार राजधानी में आयोजित एनडीएमसी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये आये थे. बाद में सुरक्षाकर्मियों ने हरविंदर सिंह को हिरासत में ले लिया. उसने हिरासत में लिये जाने के बाद शरद पवार की ओर अपनी कृपाण निकालते हुये उन्हें चीर देने की बात कही.

गौरतलब है कि इससे पहले 2009 में गृह मंत्री पी चिदंबरम पर भी एक पत्रकार जनरैल सिंह ने जूता फेंका था. इसी साल जून में भी कांग्रेस महासचिव और प्रवक्ता जर्नादन द्विवेदी पर जूता फेंका गया था. इसके अलावा बाबा रामदेव और अरविंद केजरीवाल पर भी जूता उछालने की घटनाए हुई थीं. एक दिन पहले दिल्ली की ही एक अदालत में पूर्व मंत्री सुखराम को भी चांटा मारा था. कहा जा रहा है कि सुखराम को इसी युवक ने चांटा मारा था.

गुरुवार को शरद पवार एक आयोजन में शामिल होने के लिये आये थे. जब वो मंच के पास से निकल रहे थे, उसी समय वहां उपस्थित हरविंदर सिंह ने शरद पवार को तड़ाक से चांटा जड़ दिया. बाद में हरविंदर ने चाकू निकाल कर कहा कि वह शरद पवार को चीर देगा.

शरद पवार को चांटा मारने वाले हरविंदर ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में स्वीकार किया कि उन्होंने शरद पवार को चांटा मारकर अच्छा काम किया है. हरविंदर का कहना था कि देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है और बेशर्म सरकार कुछ नहीं कर रही है.