पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

वीना मलिक पर चैनलों की चिंता

वीना मलिक पर चैनलों की चिंता

मुंबई. 19 दिसंबर 2011

वीना मलिक


पाकिस्तानी अभिनेत्री जाहिदा यानी वीना मलिक के लापता हो जाने की खबरें हांफ-हांफ कर दिखाने वाले कई टीवी चैनल एक बार फिर से खुश हैं कि उन्हें वीना मलिक पर दिन भर चलाने के लायक खबर मिल गई है. चैनल अब वीना मलिक का इतिहास-भूगोल निकाल-निकाल कर यह बताने की कोशिश में जुटे हुये हैं कि वीना मलिक लोकप्रियता के लिये क्या कुछ कर सकती हैं.

वीना मलिक के अपहरण से लेकर उनकी हत्या और फिर वीसा खत्म होने से लेकर बाघा बार्डर से पाकिस्तान पहुंचा देने तक की खबरों में किसी ने यह नहीं पूछा कि आखिर जब वीना मलिक को लेकर कोई रिपोर्ट किसी थाने में नहीं है तो भला उनके मां-बाप और शुभचिंतकों से भी कहीं अधिक चैनल वाले क्यों फिक्रमंद हैं ? एक से बढ़ कर एक दूर की कौड़ी लाने वाले टीवी चैनल अब एक बार फिर पहेलियां बुझाने वाले अंदाज में बताने लगे हैं कि आखिर वीना मलिक ने ऐसा क्यों किया!

वीना मलिक के कथित गायब हो जाने की खबर उनके निर्माता और एक सहयोगी ने सबसे पहले शुक्रवार की सुबह उड़ाई और फिर चैनल उस खबर को ले उड़े. 48 घंटे तक चैनल वाले इस बेपर की खबर को उड़ाते रहे. आखिर में विवादास्पद अभिनेत्री ने ही खबर दी कि वह अपनी थकान मिटाने के लिए मुंबई के एक होटल में आराम कर रही है.

वीना मलिक ने जीओ टीवी को बताया कि लगातार 18 घंटे काम करने के कारण वह थक गई थी और इसी कारण आराम करने के उद्देश्य से उसने अपना होटल बदल दिया और सेलफोन को भी बंद कर दिया. मुंबई पुलिस ने भी कहा कि वीना मलिक ओकवुड होटल में है.

अब वीना मलिक के रिश्तेदारों और दोस्तों से भी कहीं अधिक फिक्रमंद टीवी चैनल के रिपोर्टर इस बात का सनसनीखेज रहस्योद्घाटन करने में जुट गये हैं कि आखिर वीना मलिक ने इन 48 घंटों में क्या-क्या किया और यह भी कि वीना मलिक के लापता होने का राज क्या है.