पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

टीम अन्ना एनडीए में शामिल होगी-दिग्विजय

टीम अन्ना एनडीए में शामिल होगी-दिग्विजय

नई दिल्ली. 20 दिसंबर 2011

दिग्विजय सिंह


लोकपाल बिल पर कैबिनेट की बैठक से ऐन पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अन्ना हजारे की टीम पर हमला बोलते हुये कहा है कि टीम अन्ना 15 जनवरी तक एनडीए में शामिल हो जाएगी. उन्होंने इस दावे पर शर्त लगाने की भी बात कही है.

सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर उन्होंने कई धमाकेदार टिप्पणियां की हैं. दिग्विजय सिंह ने एपने ट्विट में लिखा है कि डॉ. स्वामी सुब्रह्मण्यम स्वामी एनडीए में शामिल होंगे, अच्छा, तो कृपया अंदाजा लगाइए कि टीम अन्ना औपचारिक तौर पर एनडीए में कब शामिल होगी! मैं शर्त लगा कर कह सकता हूं कि 15 जनवरी, 2012 तक.

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई. कबीर के दोहे को दायें-बायें करके दिग्गी राजा ने लिखा है कि बुरा जो खोजन अन्ना निकला बुरा ना मिलिया कोई! जो अन्ना ने दिल खोजा अपना तो उनसे बुरा न कोई!!

कांग्रेस महासचिव ने अन्ना की टीम पर पैसे के लिये अनशन की जगह बदलने का आरोप लगाते हुये लिखा है कि अन्ना के अनशन की जगह बदलकर मुंबई कर दी गई है. क्या इसकी वजह ठंड है या टीम अन्ना के एनजीओ के लिए पैसे इकट्ठा करने की ज़्यादा बड़ी गुंजाइश? दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि टीम अन्ना समाजसेवी अन्ना हजारे के साथ क्रूरता से पेश आ रही है. वे 75 साल के बुजुर्ग को भूखा रखते हैं और उनके खर्चे पर मौज करते हैं. दिग्गी के अनुसार सरकार लोकपाल में ज़्यादातर मांगों को पूरा करने की कोशिश कर रही है. लेकिन टीम अन्ना इससे भी संतुष्ट नहीं होगी. उनका एजेंडा राजनीतिक है.