पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

दिग्विजय सिंह ने मांगी अन्ना से माफी

दिग्विजय सिंह ने मांगी अन्ना से माफी

नई दिल्ली. 31 दिसंबर 2011

दिग्विजय सिंह


एक दिन पहले तक अन्ना हजारे को यमदूत द्वारा ले जाने की बात करने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने समाजसेवी अन्ना हजारे से माफी मांगी है. उन्होंने ट्विट करते हुये अन्ना हजारे को नये साल की बधाई भी दी है.

अन्ना हजारे के खिलाफ लगातार आग उगलने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस बार अन्ना हजारे के खिलाफ हमला बोलने के बजाये उनसे माफी मांगी है. अपने ट्विट में दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि अगर मैंने किसी तरह का दुख पहुंचाया है तो मुझे दुख है. इस बात के लिए मुझे अफसोस है. उन्होंने लिखा कि उम्मीद है कि अन्ना 2012 में टीम में बदलाव करेंगे. मैं हमेशा से उनका प्रशंसक रहूंगा.

इससे पहले दिग्गी राजा ने अन्ना हजारे के बीमार पड़ने पर टिप्पणी की थी कि यमराज ने यमदूत से कहा, जाओ अन्ना को ले कर आओ. यमदूत ने कहा, महाराज यहां सब कुछ ठीक है. उनको लाने से परलोकपाल बिल का आंदोलन चालू हो जाएगा. दिग्विजय सिंह कांग्रेस के अकेले ऐसे नेता है, जिन्होंने पिछले कई महीनों से अन्ना हजारे के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. वे लगातार टीम अन्ना पर प्रहार करते रहे हैं. ऐसे में उनके ताज़ा ट्विट को लेकर राजनीतिक गलियारे में खूब चर्चा है. हालांकि अन्ना हजारे ने दिग्विजय सिंह के ट्विट पर कोई टिप्पणी नहीं की है.