पहला पन्ना >राजनीति >बात Print | Share This  

अन्ना हजारे कर रहे हैं पॉलिटिकल रेप

अन्ना हजारे कर रहे हैं पॉलिटिकल रेप

मुंबई. 8 जनवरी 2012

बाल ठाकरे


शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे ने अन्ना हजारे पर आरोप लगाते हुये कहा है कि अन्ना हजारे देश में जो कुछ कर रहे हैं, वह पॉलिटिकल रेप है. बाल टाकरे ने कहा है कि अन्ना हजारे की पूरी टीम अयोग्य लोगों का हुजूम है.

शिवसेना के मुखपत्र सामना में बाल ठाकरे ने अपना इंटरव्यू प्रकाशित किया है, जिसमें बाल ठाकरे ने टीम अन्ना की भरपूर आलोचना की है. अन्ना हजारे का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि टीम अन्ना के बीच मतभेद हैं. केजरीवाल , बेदी और सिसोदिया बेकार लोग हैं.

अन्ना हजारे के अनशन पर टिप्पणी करते हुये बाल ठाकरे ने कहा है कि यह अनशन फाइव स्टार कार्पोरेट अनशन है. वे लोग मामूली चीजों के लिए अनशन कर रहे हैं. वे मामूली कारणों से भूख हड़ताल पर चले जाते हैं. किसी की मांग करते हैं और उसे पूरा करने के लिए मजबूर करते हैं. यह और कुछ नहीं बल्कि पॉलिटिकल रेप है.

बाल ठाकरे ने आरोप लगाया कि टीम अन्ना सरकार के साथ धोखाधड़ी कर रही है. उन्होंने कहा कि क्या सचमुच में देश को लोकपाल बिल की जरूरत है. लेकिन ऐसा करते हुये उन्होंने सरकार की तारीख नहीं की है. कांग्रेस और खास तौर पर राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुये उन्होंने कहा है कि कल जन्म हुआ और आज वह प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. क्या प्रधानमंत्री पद नीलामी के लिए है?