पहला पन्ना >राजनीति >उ.प्र. Print | Share This  

गुटबाजी रोकने कांग्रेस बनाएगा उड़ाका दल-प्रियंका

गुटबाजी रोकने कांग्रेस बनाएगा उड़ाका दल-प्रियंका

रायबरेली. 16 जनवरी 2012

प्रियंका गांधी


अपने भाई राहुल गांधी का साथ देने के लिये उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी रोकने के लिये गांव-गांव में एक उड़ाका दल बनाया जाएगा. यह उड़ाका दल ऐसे लोगों की पहचान करेगा, जो पार्टी को कमजोर कर रहे हैं.

सोमवार को चुनाव प्रचार के लिये इस साल पहली बार अमेठी पहुंची कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने कहा कि आज आम मतदाता कांग्रेस की ओर देख रहा है और अब ये कांग्रेस की जिम्मेवारी है कि वह लोगों तक केंद्र सरकार की कल्याणकारी नीतियों को पहुंचाए. उन्होंने कहा कि समय कम है, इसलिये कार्यकर्ताओं को अब गांव-गांव की ओर रुख करना चाहिये. अमेठी की विभिन्न विधानसभाओं के अलावा प्रियंका गांधी रायबरेली में भी फरवरी में सभाएं लेंगी.

इधर रायबरेली में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का भारी विरोध किया. कार्यकर्ताओं का कहना था कि पार्टी स्वच्छ छवि के लोगों को ही उम्मीदवार बनाए. कार्यकर्ताओं की मांग के कारण प्रियंका गांधी को अपनी कार से उतरना पड़ा. उन्होंने नाराज कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुये कहा कि पार्टी अपने कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान करती है और उनकी इस भावना का भी ख्याल रखा जाएगा.