पहला पन्ना >राजनीति >बात Print | Share This  

जॉन अब्राहम ने कहा-अनपढ़ नेताओं को भगाओ

जॉन अब्राहम ने कहा- अनपढ़ नेताओं को भगाओ

मुंबई. 2 फरवरी 2012

जॉन अब्राहम


लगता है सांसदों के खिलाफ ओमपुरी की टिप्पणी को बॉलिवुड एक्सट जॉन अब्राहम भूल गये हैं. जॉन अब्राहम ने अब नेताओं पर हमला बोलते हुये कहा है कि अनपढ़ नेताओं को राजनीतिक व्यवस्था से बाहर कर के पढ़े-लिखे युवाओं को उनकी जगह लेने के लिये आगे आने की जरुरत है. वे एक शैक्षणिक कार्यक्रम में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे.

जॉन अब्राहम ने युवाओं को संबोधित करते हुये कहा कि हमारे देश में जितने अनपढ़ नेता हैं उनको हटाइये, जिनको लाइफ में कुछ नहीं आता उनको हटाइये. वे सिर्फ खड़े रहते हैं और चिल्लाते हैं. हमें उन्हें हटाकर उनकी जगह पढ़े-लिखे युवाओं को बिठाना चाहिए.

नेताओं के खिलाफ आग उगलते हुये जॉन अब्राहम ने कहा कि इन नेताओं को हम देख - देखकर थक चुके हैं. वह हर कार्यकाल में दोबारा आ जाते हैं. वह एकदम बूढ़े हैं, लेकिन फिर भी आ जाते हैं और हटते नहीं. हमें अधिक युवा और पढ़े लिखे लोगों की जरूरत है. जो आज के समय में बेहतर निर्णय ले सकें. युवाओं को जरूर पढ़ना चाहिए और देश को महान बनाना चाहिए, ताकि उनके माता-पिता उन पर गर्व कर सकें.

जॉन अब्राहम ने कहा कि शिक्षा बहुत जरूरी है और गांव के जिन बच्चों को शिक्षा की उचित सुविधा नहीं मिल पायी ह, इस कोशिश से उन्हें फायदा होगा. शिक्षित बच्चों के कारण देश और अधिक बेहतर बन जाएगा.