पहला पन्ना >राजनीति >उ.प्र. Print | Share This  

गद्दाफी जैसा न हो कांग्रेसियों का हाल-रामदेव

गद्दाफी जैसा न हो कांग्रेसियों का हाल-रामदेव

बांदा. 13 फरवरी 2012

बाबा रामदेव


बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुये कहा है कि कांग्रेस बेशर्मी की हद पार कर गई है. बच्चोंत को मंडी में नुमाईश के तौर पर पेश कर वोट मांगे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश से भ्रष्टाचारियों को हटाना है तो पहले कांग्रेस को हटाना होगा.

ज्ञात रहे कि दो दिन पहले चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाडरा अपने बच्चों के साथ मंच पर नजर आई थीं. उनकी सभा में बच्चों की उपस्थिति को लेकर काफी सवाल उठे थे. अब सवाल उठाने वालों में बाबा रामदेव भी शामिल हो गये हैं.

प्रियंका गांधी द्वारा कांग्रेस के मंच पर अपने बच्चों को लाने के जवाब में बाबा रामदेव भी कुछ गरीब बच्चों को लेकर मंच पर आ पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम अपने मंचों पर गरीब बच्चों को लेकर आते हैं क्योंकि इन्हें हमारी ज्यादा जरूरत है. रामदेव ने राहुल गांधी पर भी जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गरीबों के घर खाना खाने से नहीं, उन्हें खाना खिलाने से उनका भला होगा.

रामदेव बाबा ने कहा कि सोनिया गांधी को आतंकवादी हमलों में मारे गए लोगों के लिए आंसू क्यों नहीं आते. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी के लोगों के नाम से सबसे अधिक काला धन जमा है. उसे देश में लाना ही होगा.

प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला बोलने के बाद बाबा रामदेव ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को भी निशाने पर लिया. बाबा रामदेव ने कहा कि दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश का रिजेक्ट कचरा हैं.

बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुये कहा कि ये न तो मुसलमानों के हैं और न ही हिंदुओं के. इन्हें देश निकाला कर देना चाहिए. इनका कोई दीन ईमान नहीं है. इन्हों ने देश को नरक बनाकर रख दिया है.

कांग्रेसी नेताओं का हश्र गद्दाफी जैसा करने की वकालत करने वाले बाबा रामदेव ने इस बार संभल कर अपनी बात कही लेकिन उसके निहितार्थ भी वही थे. उन्होंने कहा कि हम गद्दाफी और सद्दाम जैसा इनका हश्र नहीं देखना चाहते. लेकिन वक्त के साथ तख्तश पलटेंगे और देश की जनता इन्हेंद सबक सिखाएगी.