पहला पन्ना >बहस >समाज Print | Share This  

इसलिये न्यूड हुये अश्मित पटेल

इसलिये न्यूड हुये अश्मित पटेल

मुंबई. 23 फरवरी 2012

अश्मित पटेल


अश्मित पटेल क्यों न्यूड हुये, इस बात का राज जानने के लिये खबरिया चैनल और साइबर स्पेस में जुटे हुये लोग शोध कर रहे हैं. मेंस हेल्थ में अश्मित पटेल की जो तस्वीर प्रकाशित हुई है, उसमें वे एक इनरवियर हाथ में पकड़े हुये नज़र आ रहे हैं. यह तस्वीर मेंस हेल्थ ने अपने फरवरी के अंक में प्रकाशित की है.

इससे पहले उनकी कथित गर्लफ्रेंड वीना मलिक भी न्यूड हो कर तस्वीरें खिंचवा चुकी हैं. इसके अलावा पूनम पांडे भी हर तीसरे दिन "मैं सबसे अधिक न्यूड" का दावा करती हुयी एक तस्वीर के साथ प्रकट हो जाती है. शर्लिन चोपड़ा भी इसी कतार में खड़ी हैं और साक्षी प्रधान भी वेटिंग लिस्ट में हैं.

इन सबमें एक बड़ी समानता है कि इनमें से सभी के सभी अभिनय के दुश्मन माने जाते हैं और अभिनय की दुनिया में तो कम से कम इन्हें अभिनय छोड़ के शेष दूसरे कामों के लिये ही जाना जाता है. अश्मित पटेल भी कुछेक धारावाहिकों में ही नज़र आये हैं और उनकी भी कोई खास पहचान नहीं बन पाई है. ऐसे में नंगे होकर ही सही, चर्चा में रहने के इस तरीके को अश्मित पटेल आजमा रहे हैं. हालांकि जानकारों का कहना है कि ऐसी हरकतों से कोई फायदा नहीं होने वाला है. लोग भट्ट खेमे का उदाहरण देते हुये कह रहे हैं कि अगर किसी फिल्म के लिये न्यूड की ज़रुरत होगी तो भला लोग सीधे सन्नी लियोन जैसे पोर्न स्टार को ही अपनी फिल्म में क्यों नहीं कास्ट करेंगे.