पहला पन्ना >कला >पश्चिम Print | Share This  

सुलझ गई प्रेगनेंट विद्या की कहानी

सुलझ गई प्रेगनेंट विद्या की कहानी

कोलकाता. 5 मार्च 2012

विद्या बालन


पिछले दो दिनों से विद्या बालन की फिल्म कहानी को लेकर मेट्रो रेलवे ने जो आपत्ति दर्ज कराई थी, उसे मेट्रो ने वापस ले लिया है. कोलकाता मेट्रो के जनरल मैनेजर पी. बी. मूर्ति का कहना है कि फिल्म कहानी के निर्माता-निर्देशक सुजोय घोष ने मेट्रो रेलवे को आश्वस्त किया है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं किया जाएगा, जिससे मेट्रो रेलवे की छवि को नुकसान पहुंचे.

गौरतलब है कि विद्या बालन की फिल्म कहानी का एक क्लिप जारी किया गया था. इस क्लिप के अनुसार गर्भवती विद्या बालन कालीघाट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन का इंतजार कर रही है. जैसे ही ट्रेन आती है, कोई उसे ट्रैक पर धक्का दे देता है. मेट्रो रेलवे ने इस सीन पर एतराज जताया था और फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुजोय घोष को पत्र विख कर कहा था कि वे इस दृश्य को बदलें, अन्यथा मेट्रो रेलवे इस मामले में कार्रवाई करेगा.

अब मेट्रो रेलवे ने अपनी आपत्ति वापस ले ली है. फिल्म कहानी के निर्माता-निर्देशक सुजोय घोष ने कहा कि मैंने अपना बचपन कोलकाता में गुजारा है और मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जो शहर को नुकसान पहुंचाए. यह फिल्म उस अद्भूत शहर के प्रति लोगों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए बनाई गई है, जिसका नाम कोलकाता है. घोष ने कहा कि हमने मेट्रो रेलवे के अधिकारियों को आश्वस्त किया है कि मेरी फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं होगा, जिससे रेलवे की छवि को नुकसान हो.