पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

कांग्रेस डूबती नाव-रामदेव

कांग्रेस डूबती नाव-रामदेव

नई दिल्ली. 6 मार्च 2012

बाबा रामदेव


चीनी ड्रैगन की तरह आग उगलते बाबा रामदेव ने कहा है कि कांग्रेस एक डूबती हुई नाव है और इस नाव को जितनी जल्दी छोड़ दिया जाये, उतना ही अच्छा होगा. बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस के साथ जो भी पार्टियां गठबंधन में हैं, वो बाहर आ जायें, वरना वे बेमौत मारे जाएंगे.

उन्होंने कांग्रेस के अच्छे लोगों को सलाह दी कि वे कांग्रेस पार्टी से बाहर आ कर एक गांधीवादी कांग्रेस बना लें. उन्होंने कहा-“कांग्रेस में कुछ नेता भीष्म और कर्ण की तरह है. उन्हें पार्टी छोड़कर एक अलग गांधीवादी पार्टी बनानी चाहिए.”

बाबा रामदेव ने कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ राहुल गांधी पर हमला बोलते हुये कहा कि बहुत तरस आता है महलों में रहने वाले उस जवान पर जो झोपड़ी में रहकर वहां की रोटी खाता था और खुद को मच्छरों से कटवाता था लेकिन हारा इसलिए क्योंकि ब्लैक मनी वापस लेकर आने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि विदेशी बैंकों में जमा कालेधन को राष्ट्रीय सम्पत्ति घोषित किए जाने और उसे स्वदेश लाने के लिए उनका आंदोलन जारी रहेगा.

बाबा रामदेव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राहुल ने काफी मेहनत की लेकिन मैंने उनसे अपने गुरु को बदलने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं माने और इसका परिणाम सामने हैं. रामदेव बाबा ने कहा कि मैं उनकी माताश्री के बारे में टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि वे अस्वस्थ हैं और मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

बाबा रामदेव ने प्रियंका गांधी का नाम लिये बिना कहा कि पहले बहन नहीं बोलती थी पर इस बार तो उन्होंने भी कह दिया कि काले झंडे बाबा रामदेव दिखवा रहे हैं. पूरा कुनबा बाबा के पीछे पड़ गया लेकिन जनता ने सबक सिखा दिया है.