पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मां-बेटी को नंगा करके घुमाया

मां-बेटी को नंगा करके घुमाया

फरीदाबाद. 10 मार्च 2012

विधवा मां


हरियाणा के फरीदाबाद के एक गांव में एक विधवा और उसकी जवान बेटी को निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है. मां-बेटी को निर्वस्त्र करके घुमाने का काम गांव के उन दबंगों ने किया, जो इन दोनों से नाराज थे. लड़की की इसी महीने की 12 तारीख को शादी होनी थी.

अधिकृत सूत्रों के अनुसार घटना रायपुर कलां गांव की है, जहां कम से कम 11 लोगों ने मां-बेटी को निर्वस्त्र करके गांव भर में घुमाने का काम किया. बताया जाता है कि कुछ महीने पहले विधवा महिला का गांव के ईश्वर सिंह से झगड़ा हुआ था. इसके बाद ईश्वर सिंह जब अपनी नाबालिग बेटी की शादी दो महीने पहले कर रहा था, तो पुलिस ने इसे रुकवा दिया. ईश्वर को शक था कि पुलिस को विधवा और उसकी बेटी ने ही खबर दी थी.

इस घटना के बाद से ईश्वर सिंह और उसके परिजन विधवा और उसके परिवार से नाराज थे. होली के दिन आरोपी ईश्वर सिंह अपने परिजनों के साथ विधवा के घर पहुंचा और विधवा और उसकी जवान बेटी को घर से खींच कर बाहर ले आया. इसके बाद इन सब लोगों ने विधवा और उसकी बेटी के कपड़े फाड़ डाले और उन्हें निर्वस्त्र करके गांव भर में घुमाया. आरोपियों ने इस दौरान विधवा के बेटे के साथ मारपीट भी की.

बाद में गांव वालों के हस्तक्षेप के बाद मां-बेटी को छोड़ा गया. इस मामले में घायल मां-बेटी को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.