पहला पन्ना प्रतिक्रिया   Font Download   हमसे जुड़ें RSS Contact
larger
smaller
reset

इस अंक में

 

क्यों बढ़ रहा भूख का आंकड़ा

हमारे कुलभूषण को छोड़ दो

भारत व अमेरिका में केमिकल लोचा

सवाल विकास की समझ का

प्रतिरोध के वक्ती सवालों से अलग

गरीबी उन्मूलन के नाम पर मज़ाक

जनमत की बात करिये सरकार

नेपाल पर भारत की चुप्पी

लोहिया काल यानी संसद का स्वर्णिम काल

स्मार्ट विलेज कब स्मार्ट बनेंगे

पाकिस्तान आंदोलन पर नई रोशनी

नर्मदा आंदोलन का मतलब

क्यों बढ़ रहा भूख का आंकड़ा

हमारे कुलभूषण को छोड़ दो

भारत व अमेरिका में केमिकल लोचा

युद्ध के विरुद्ध

किसके साथ किसका विकास

क्या बदल रहा है हिन्दू धर्म का चेहरा?

मोदी, अमेरिका और खेती के सवाल

 
  पहला पन्ना >राजनीति >उ.प्र. Print | Share This  

अभिनेत्री मीनाक्षी की सर कटी लाश बरामद

अभिनेत्री मीनाक्षी की सर कटी लाश बरामद

इलाहाबाद. 18 अप्रैल 2012

मीनाक्षी थापा


पुलिस ने नेपाली मूल की अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की सिर कटी लाश इलाहाबाद से बरामद कर ली है. मीनाक्षी का शव एक टैंक से मिला. यह टैंक आरोपी प्रीति एल्विन सुरीन के घर के पास स्थित है. पुलिस का दावा है कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने ही मीनाक्षी के शव को टुकड़ों में काट कर टैंक में डाल दिया था.

गौरतलब है कि नेपाली मूल की मीनाक्षी थापा की पिछले 19 मार्च को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी लेकिन मीनाक्षी को लेकर पुलिस के पास कोई ओर-छोर नहीं था. बाद में पुलिस ने जब मीनाक्षी के कॉल डिटेल निकाले तो पता चला कि उस सेल फोन का अंतिम लोकेशन इलाहाबाद और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों का था. पुलिस ने फिर इस मामले के तार जोड़े और फिल्मों में ही काम की तलाश में लगे फाफामऊ के अमित जायसवाल और दरभंगा कालोनी की उसकी प्रेमिका प्रीति अल्बिना सरीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का दावा है कि अमित और प्रीति ने मीनाक्षी थापा को पहले भोजपुरी फिल्मों में काम दिलाने का झांसा दिया और उसे इलाहाबाद ले आये. इससे पहले मीनाक्षी थापा ने हाल ही में आई 404 नामक फिल्म में काम किया था. इसके अलावा कुछ छोटी-मोटी फिल्में भी मीनाक्षी ने की थीं.

अमित और प्रीति का अनुमान था कि मीनाक्षी नेपाल की किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखती होगी. इस लिहाज से इन लोगों ने उसके अपहरण की योजना बनाई. लेकिन जब उन्हें पता चला कि मीनाक्षी देहरादून में रहती है और एक सामान्य परिवार से उसका ताल्लुक है तो इन दोनों ने उस पर खर्च किये गये पैसे मांगे. मीनाक्षी ने जब इससे इंकार किया तो दोनों ने उसकी हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात को प्रीति के दरभंगा कॉलोनी स्थित सर्वेंट क्वॉर्टर में अंजाम दिया गया.

आरोप है कि अमित और अल्बिना सरीन ने मीनाक्षी के धड़ को छोटे टुकड़ों में काट कर घर के पास के टैंक में डाल दिया, जबकि उसके सिर को इलाहाबाद-बनारस मार्ग पर चलती हुई बस से कहीं फेंक दिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपियों की विडियो रिकार्डिंग कराई है. अगले एक-दो दिन में पुलिस इन आरोपियों को अदालत में पेश करेगी.


इस समाचार / लेख पर अपनी प्रतिक्रिया हमें प्रेषित करें

  ई-मेल ई-मेल अन्य विजिटर्स को दिखाई दे । ना दिखाई दे ।
  नाम       स्थान   
  प्रतिक्रिया
   


 
  ▪ हमारे बारे में   ▪ विज्ञापन   |  ▪ उपयोग की शर्तें
2009-10 Raviwar Media Pvt. Ltd., INDIA. feedback@raviwar.com  Powered by Medialab.in