पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

आमिर की सत्यमेव जयते अभी से हिट

आमिर की सत्यमेव जयते अभी से हिट

नई दिल्ली. 2 मई 2012

आमिर खान


अपने फिल्म या दूसरे आयोजन को सफल करने का गुर कोई आमिर खान से सीखे. अभी आमिर खान का कार्यक्रम सत्यमेव जयते टीवी के परदे पर आया भी नहीं है और अभी से उसके सुपरहिट होने के कयास लगने लगे हैं. लोग सोच भी नहीं पा रहे हैं कि आमिर खान के इस शो में आखिर होगा क्या. दूसरी ओर फिल्म स्टार आमिर खान भी इस शो का राज और गहराते हुये कहते फिर रहे हैं कि मैं अभी इस शो को दोस्तों को भी दिखाने से डर रहा हूं.

आमिर के अनुसार स्टार के प्रमुख उदय ने उन्हें एक गेम शो ऑफर किया था. इस गेम शो में वो भी बहुत पैसे कमा लेते और मैं भी कमा लेता. गेम शो में मेरा वक्त भी बहुत कम लगता और पैसा भी ज्यादा कमाते. लेकिन मैं रटी रटाई बातें नहीं करना चाहता. मैं सिर्फ बताए हुए सवालों पर ही दर्शकों से बात नहीं करना चाहता था. लगभग एक साल सोचने के बाद मैंने उदय से कहा था कि टीवी बहुत ताकतवर माध्यम है और मैं इसका ऐसा इस्तेमाल करना चाहता हूं कि समाज में कुछ सार्थक बदलाव आए. उन्होंने मुझसे पूछा कि आप क्या करना चाहते हो. तो मैंने कई महीने तक इस बारे में सोचा कि हमें क्या करना चाहिए. उसके बाद मैंने एक छोटी सी टीम बनाई और कहा कि अब अपने सफर पर निकल पड़ते है.

कहा जा रहा है कि आमिर खान के सत्यमेव जयते की कुल जमा लागत 58 करोड़ रुपये है और आमिर खान इस शो से कमसे कम 77 करोड़ रुपये उड़ा कर ले जाएंगे.

सूत्रों के अनुसार आमिर खान इस शो के प्रत्येक एपीसोड के लिये 3 करोड़ रुपये लेंगे, जो अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति की तुलना में एक करोड़ अधिक होगा. यह शो दूरदर्शन और स्टार प्लस पर एक साथ नजर आएगा.