पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

शाहरुख के बैन पर विचार करें-ममता बनर्जी

शाहरुख के बैन पर विचार करें-ममता बनर्जी

कोलाकाता. 18 मई 2012

शाहरुख खान

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अभिनेता शाहरूख खान पर पांच साल तक वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने पर रोक लगाने के फैसले पर फिर से विचार करना चाहिये. गौरतलब है कि खान कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और पश्चिम बंगाल के ब्रांड अंबेसेडर भी हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अपील करूंगी कि कृपया फैसले पर फिर से विचार करें.मुझे नहीं पता कि घटना पर कोई टिप्पणी करना मेरे लिए उचित होगा या नहीं. मैं अन्य राज्यों के कामकाज में दखल नहीं देना चाहती. ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे बयान को तोड़ें मरोड़ें नहीं. मैं जो भी कह रही हूं, वह एक संवेदनशील मुद्दा है.

गौरतलब है कि शाहरुख पर वानखेड़े स्टेडियम में एमसीए अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने का आरोप है. इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर पांच साल का प्रतिबंध लग गया है. मुम्बई क्रिकेट संघप्रमुख विलास राव देशमुख ने इसकी जानकारी शुक्रवार 18 मई को दी. हालांकि बीसीसीआई का कहना है कि इस मामले में आखिरी फैसला वह करेगी. देशमुख ने कहा कि मान्यता पत्र के बिना वह मैदान के भीतर कैसे जा सकते थे. यदि मुझे भी पुरस्कार वितरण समारोह में बुलाया नहीं गया हो तो मैं भी भीतर नहीं जा सकता. देशमुख ने कहा कि हमने उन पर पांच साल का प्रतिबंध लगाया है और यह फैसला सर्वसम्मति से लिया गया. यह वानखड़े पर होने वाले सभी मैचों पर लागू होगा चाहे वे घरेलू हों या अंतरराष्ट्रीय.