पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

कैटरीना की नग्नता पर भड़की सोनम

कैटरीना की नग्नता पर भड़की सोनम

मुंबई. 2 जून 2012

सोनम कपूर


अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने नग्नता को लेकर एक बहस में अभिनेत्री कैटरीना कैफ को बेशर्म क्या बताया, फिल्म इंडस्ट्री अब नग्नता, अश्लीलता, पोर्न और न्यूड के मुद्दे पर दार्शनिक अंदाज में बहस करने में जुट गई है. पूनम पांडे, वीना मलिक और जाने कौन-कौन सी अनजानी अभिनेत्रियां पिछले साल भर से बात-बात पर कपड़े उतारने की शर्त लगाने के कारण चर्चा में रही हैं. लेकिन अब लगने लगा है कि न्यूड होना और कपड़े उतारना चर्चा में रहने के अलावा अब बहस का भी मुद्दा बनने लगा है.

कहा जा रहा है कि जब सोनम कपूर से से कैटरीना की तरह स्मार्ट फोटोशूट करने के बारे में पूछा गया तो सोनम ने जवाब में कहा कि वह इस तरह के पोज नही दे सकतीं जो कैटरीना बड़ी बेशर्मी से दे देती हैं. बात यहीं खत्म नहीं हुई. सोनम ने कहा- कैटरीना को तो मैं फूल भेंट करना चाहूंगी. मैं नही जानती कि वह इस तरह का काम कैसे कर लेती हैं.

अब नग्नता के इसी विवाद के लिये मशहूर पूनम पांडे से एक अखबार के दफ्तर में पूछा गया कि वह कपड़े कब पहनेंगी तो उनका जवाब था कि मैं सिर्फ अपने फैंस के लिए कपड़े उतारती हूं और मेरे फैंस को मेरे कपड़े उतारना अच्छा लग रहा है. जब वे चाहेंगे तो पूरे कपड़ों में, यहां तक कि बुर्के में भी मैं अपनी फोटो पोस्ट कर दूंगी.