पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

लैला खान की तलाश में मजनू बनी पुलिस

लैला खान की तलाश में मजनू बनी पुलिस

मुंबई. 10 जुलाई 2012

लैला खान


बॉलीवुड की एक अज्ञात-सी अभिनेत्री लैला खान की कथित हत्या का राज सुलझाने के लिये मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच पिछले महीने भर से मजनू बनी हुई है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम नासिक के पास इंगतपुरी स्थित उसके फार्महाउस की खाक छान रही है. पुलिस सूत्रों का दावा है कि इस काम में 500 पुलिस के जवान लगाये गये हैं.

गौरतलब है कि पिछले साल से ही लापता एक्ट्रेस लैला खान उर्फ सलमा पटेल ने पाकिस्तान के खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से मिले ढ़ेर सारे पैसे को बॉलीवुड में लगाया और भारत में आतंक फैलाने वाले कामों में उनका साथ दिया. कहा जा रहा है कि उसने मुंबई के हमले से पहले लश्कर ऐ तैयबा के लिये रेकी का काम किया था और इसके लिये उसने मुंबई शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके की तस्वीरें जुटाई थीं. इस कारनामें के बाद वह लापता हो गई. बाद में उसके दुबई में होने की बात भी सामने आई.

लेकिन पिछले सप्ताह यह राज सामने आया कि लैला खान और उसके परिजनों की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने परवेज टाक नामक एक आतंकी सको दबोचा तो उसने जानकारी दी कि उसने लैला खान को मार डाला है. परवेज टाक का दावा है कि उसने लैला और उसके परिवार जनों को मार डालने के बाद उन्हें नासिक के पास इंगतपुरी स्थित उसके फार्महाउस में ही दफन कर दिया. फिलहाल अपने भारी-भरकम लाव-लश्कर के साथ पुलिस के जवान लैला खान का शव तलाश रहे हैं लेकिन परवेज टाक के बयान के अलावा पुलिस के पास एक भी सिरा हाथ नहीं लगा है.