पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

लैला के कंकाल की होगी डीएनए जांच

लैला के कंकाल की होगी डीएनए जांच

मुंबई. 11 जुलाई 2012

लैला खान


मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की एक अज्ञात-सी अभिनेत्री लैला खान की कथित हत्या का राज सुलझाने का दावा करते हुये कहा है कि लैला खान के फार्म हाउस से बरामद हुये 6 मानव कंकाल लैला और उसके परिजनों के हो सकते हैं. पुलिस का कहना है कि अब लैला के सौतेले बाप परवेज टाक पर अपहरण के बजाये हत्या का मुकदमा दायर किया जाएगा. हालांकि पुलिस कंकालों की पहचान सुनिश्चित होने के बाद ही यह सारे काम करेगी. इसके लिये डीएनए जांच का सहारा लिया जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले साल से ही लापता एक्ट्रेस लैला खान उर्फ सलमा पटेल पर आरोप है कि उसने पाकिस्तान के खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से मिले ढ़ेर सारे पैसे को बॉलीवुड में लगाया और भारत में आतंक फैलाने वाले कामों में उनका साथ दिया. कहा जा रहा है कि उसने मुंबई के हमले से पहले लश्कर ऐ तैयबा के लिये रेकी का काम किया था और इसके लिये उसने मुंबई शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके की तस्वीरें जुटाई थीं. इस कारनामें के बाद वह लापता हो गई. बाद में उसके दुबई में होने की बात भी सामने आई.

लेकिन पिछले सप्ताह यह राज सामने आया कि लैला खान और उसके परिजनों की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने लैला खान के सौतेले बाप परवेज टाक नामक को दबोचा तो उसने जानकारी दी कि उसने लैला खान को मार डाला है. आतंकियों के लिये काम करने वाले परवेज टाक का दावा है कि उसने लैला और उसके परिवार जनों को मार डालने के बाद उन्हें नासिक के पास इंगतपुरी स्थित उसके फार्महाउस में ही दफन कर दिया. इसके बाद पुलिस ने खुदाई करके वहां से 6 मानव कंकाल बरामद किये हैं.