पहला पन्ना >मुद्दा >समाज Print | Share This  

सनी लियोन से पूजा का झगड़ा नहीं

सनी लियोन से पूजा का झगड़ा नहीं

मुंबई. 17 जुलाई 2012

सनी लियोन


पोर्न स्टार सनी लियोन की फिल्म जिस्म 2 भले अगले महीने आएगी लेकिन उनके और फिल्म की माई-बाप पूजा भट्ट के बीच झगड़े की खबर आम हो गई है. हालांकि इन खबरों के बीच पूजा भट्ट ने साफ किया है कि उन्होंने सनी लियोन को बेहतर काम करने के लिये जरुर कड़ाई से काम लिया है लेकिन उसे झगड़े से नहीं जोड़ा जा सकता.

पूजा भट्ट बीबीसी एशियन नेटवर्क के राज और पाबलो के शो में पहुंची तो उन्होंने अपने मन की बात खरी-खरी रख दी. पूजा भट्ट के अनुसार उनके और सनी के बीच झगड़े जैसा कुछ नहीं हुआ. हां उन्हें अच्छे परफारमेंस के लिए कभी कभी थोड़ा सा ज़्यादा ज़ोर लगाने के लिए वे जरुर कहती थी. पूजा का कहना है कि वे यह काम अपने सभी कलाकारों के साथ करती हैं. बकौल पूजा- मैं अपने कलाकारों से झगड़ती नहीं, बल्कि उन्हें प्रोटेक्ट करती हूं. पूजा भट्ट ने यहां यह भी जोड़ा कि सनी लियोन उनसे 10 साल छोटी हैं और वे अपनी बराबरी के लोगों से झगड़ा करना पसंद करती हैं.

जब पूजा भट्ट से बीबीसी के इस कार्यक्रम में सेंसर बोर्ड द्वारा जिस्म 2 को ए सर्टिफिकेट' दिये जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीवी पर दिखाने के लिए उन्होंने फिल्म का एक थोड़ा माइल्ड प्रोमो भेजा, लेकिन वो भी सेंसर बोर्ड को टीवी के लिए ठीक नहीं लगा. ऐसे में पूजा भट्ट ने सोचा कि उन्हें इंटरनेट की ताकत का इस्तेमाल करना चाहिए, क्योंकि वहां कोई सेंसरशिप नहीं थी. पूजा के अनुसार- हमारी फिल्मों के जो ज्यादातर दर्शक हैं वो इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं. टीवी के लिए हमने ऐसे गाने भेजे जिनमें एडल्ट कंटेट नहीं था.