पहला पन्ना >कला >सियासत Print | Share This  

एक था टाइगर के साथ शाहरुख भी

एक था टाइगर के साथ शाहरुख भी

मुंबई. 14 अगस्त 2012

एक था टाइगर


सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर के विवाद खत्म नहीं हो रहे हैं. 15 अगस्त से रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर यशराज फिल्म्स ने सिनेमाहाल मालिकों के सामने शर्त रखी है कि वे दीवाली पर आने वाली शाहरुख खान की फिल्म लेंगे, तभी उन्हें यह फिल्म मिलेगी. सिनेमाहॉल के मालिक इस शर्त से परेशान हैं.

एक था टाइगर की कमाई को लेकर पहले से ही फिल्मी गलियारे में कयास लगाये जा रहे हैं और माना जा रहा है कि यह फिल्म 200 करोड़ रुपये से अधिक की रकम शुरुआती दौर में झटक सकती है. फिल्म की संभावित सफलता को ध्यान में रखते हुये यशराज फिल्मस ने फिल्म के वितरण के ऐन पहले अजीब सी शर्त सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स मालिकों के सामने रखी है. शर्त के अनुसार एक था टाइगर केवल उन्हें ही दी जाएगी, जो दीवाली पर आने वाली शाहरुख की एक अनाम फिल्म भी खरीदने के लिये राजी होंगे. ऐसे लोगों को अभी से इस शर्त से संबंधित अनुबंध करने होंगे.

सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स के मालिक इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि दो धुर विरोधियों की फिल्म एक साथ बेचने को यशराज फिल्म की व्यवसायिक नज़रिये से देखा जाये या फिर सलमान की फिल्म को कमज़ोर करने की कोशिश के तौर पर. लोगों का अनुमान है कि बरसों बाद निर्देशन के क्षेत्र में लौटे यशराज फिल्म्स के मालिक यश चोपड़ा चाहते हैं कि शाहरुख खान के साथ की उनकी फिल्म अभी से कमाई को लेकर सुनिश्चित हो जाये. देखना ये है कि ऐन एक दिन पहले रखी गई यशराज फिल्मस की इस शर्त का असर एक था टाइगर पर किस हद तक पड़ता है.