पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मनमोहन अनर्थ शास्त्री हैं-रामदेव

मनमोहन अनर्थ शास्त्री हैं-रामदेव

नई दिल्ली. 23 सितंबर 2012

रामदेव बाबा


बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा एफडीआई पर राष्ट्र को संदेश देने पर टिप्पणी की है कि मनमोहन सिंह को राष्ट्र के नाम पर संदेश नहीं, त्यागपत्र देने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि देश को आर्थिक संकट से बाहर निकालिए और त्याग पत्र देकर के देश के लोगों को संदेश दीजिए कि आप जनता के साथ में हैं

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोनमोहन सिंह अर्थशास्त्री नहीं, अनर्थ शास्त्री हैं. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह कह रहे थे कि पैसे पेड़ पर नहीं उगता लेकिन फल और सब्जियां तो पेड़ ही उगती हैं और जिस धरती पर पेड़ उगता है वो भी सोना उगलती है. पैसों के पेड़ ही क्या कांग्रेस की सरकार ने तो धरती के भीतर छुपी संपदा को भी लूट लिया है.

बाबा रामदेव ने शनिवार को विज्ञान भवन में प्रधानमंत्री के खिलाफ एक व्यक्ति द्वारा प्रदर्शन किये जाने की घटना पर कहा कि कोयले की खदान नीलाम करना नैतिक था लेकिन जब कोई गुस्सा व्यक्त करता है तो उसे अनैतिक कहते हैं.

बाबा रामदेव ने दो अक्टूबर को जन्तर मंतर की जगह किसी नयी पार्टी के नाम आवंटित होने के कारण अपना जन्तर मंतर पर होने वाला एक दिवसीय धरना और भारत स्वाभिमान यात्रा तृतीय चरण स्थगित करने की भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इसकी जगह अब सम्पूर्ण भारत के 650 जिलों में ग्राम, प्रंखड वार्ड और बूथ स्तर पर स्वदेशी आन्दोलन शुरू किया जायेगा.