पहला पन्ना >राजनीति >मध्यप्रदेश Print | Share This  

महिला को निर्वस्त्र करने वाले फरार

महिला को निर्वस्त्र करने वाले फरार

मुरैना. 1 अक्टूबर 2012

निर्वस्त्र महिला


मध्य प्रदेश के मुरैना में महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाने की घटना में शामिल आरोपी अब भी फरार हैं. हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि वे फरार आरोपियों की तलाशी में छापामारी की कार्रवाई कर रहे हैं और आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि मुरैना के निरार थानांतर्गत बलालपुर गांव में एक ज़मीन विवाद में गांव के दबंगों ने एक महिला को मारा-पीटा और बाद में उसके कपड़े उतार कर उसे पूरे गांव में घुमाया. महिला खेत से भैंसों को लेकर लौट रही थी, उसी समय गांव के पंजाब सिंह, दीवान, इंदल सिंह, विशाल कुशवाह धर्म सिंह व मुकेश ने महिला को रोक कर ज़मीन को लेकर शुरु हुये विवाद पर हुज्जतबाजी शुरु कर दी. महिला ने जब आरोपियों को इसका जवाब दिया तो आरोपियों ने महिला के साथ न केवल मारपीट की बल्कि उसके कपड़े भी उतार दिये.

महिला का आरोप है कि सभी आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकत की और बाद में उसे निर्वस्त्र हालत में पूरे गांव में घुमाया. महिला के पति और परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर बंदूक तान दी. बाद में महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. इस मामले में अभी तक चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन घटना के मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार हैं. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी की कार्रवाई शुरु की है.