पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

बड़े भैया अमिताभ पर भड़के अमर सिंह

बड़े भैया अमिताभ पर भड़के अमर सिंह

नई दिल्ली. 4 अक्टूबर 2012

अमिताभ बच्चन


किसी ज़माने में फिल्म इंडस्ट्री में रिश्तेदारी तलाशते नहीं थकने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने कहा है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन से मैं उनके स्टारडम की वजह से नहीं जुड़ा था. मैं उन लोगों में नहीं हूं, जो सुपरस्टार और शहंशाह जैसे शब्दों से पागल हो जाऊं और अमिताभ भी मेरी पार्टी में स्टार बन के नहीं आते थे. लेकिन सबने मेरा फायदा उठाया, लेकिन जब मुझे जरूरत हुई तो मेरे साथ कोई खड़ा नहीं रहा.उन्होंने कहा कि अब वे फर्जी रिश्तों को भाव नहीं देते.

अमर सिंह ने कहा कि जिंदगी में खून का रिश्ता ही काम आता है. बाकी लोग आपसे फायदा तो उठाते हैं, लेकिन सब मौका पड़ने पर खिसक जाते हैं. उनका कहना है कि जिंदगी में मुंहबोला भाई या मुंहबोला बाप जैसा कुछ नहीं होता, केवल खून का रिश्ता ही काम आता है.

लंबे समय बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ' इंगलिश-विंगलिश' की स्क्रीनिंग के अवसर पर कुछ पत्रकारों से बातचीत में अमर सिंह ने कहा कि किसी जमाने में उनके घर के दरवाजे सभी के लिये खुले रहते थे लेकिन उन्हें ये समझ में आ गया है कि ज़माने में कोई भी रिश्ता विश्वास से भरा नहीं है. उन्होंने कहा कि अब वे फर्जी रिश्तों को भाव नहीं देते.