पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मोदी ने सोनिया को याद दिलाया वादा

मोदी ने सोनिया को याद दिलाया वादा

अहमदाबाद. 4 अक्टूबर 2012

नरेंद्र मोदी


गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सोनिया गांधी में अगर दम है तो राजकोट की एक सीट जीत कर दिखा दें. नरेंद्र मोदी ने दाहौद में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुये कहा कि राजकोट की एक-एक सीट भाजपा जीतेगी. मोदी ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में सोनिया गांधी ने छोटा उदयपुर में रैली की थी लेकिन कांग्रेस वह सीट हार गई थी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वादा करती है और भूल जाती है. मोदी ने कहा कि आदिवासी और जनजातीय लोग कांग्रेस को माफ नहीं करेंगे. लोग अपराध माफ कर सकते हैं, लेकिन धोखा नहीं.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी का नाम लिये बगैर राजकोट में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुये कहा था कि कुछ लोग सिर्फ तरक्की का तमगा लगाए घूम रहे हैं. कांग्रेस ने जितना विकास किया, उतना किसी ने नहीं किया. सोनिया ने कहा कि गुजरात में कोई सुरक्षित नहीं है. महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. दलितों को हक मांगने पर गोलियां मिलती हैं.

अब गुरुवार को नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर सोनिया गांधी पर पलटवार किया है. नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2009 में जीतकर आए यूपीए 2 ने 100 दिन में महंगाई खत्म करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. नरेंद्र मोदी ने केंद्र को उस वादे की याद दिलाई जिसमें एक करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात की गई थी. मोदी ने कांग्रेस को वो दिन भी याद दिलाया जब 2007 के विधानसभा चुनाव में छोटा उदयपुर की सीट से कांग्रेस हार गई थी.