पहला पन्ना >खेल >पाकिस्तान Print | Share This  

बेशर्म पाकिस्तान से मांगी रैना ने माफी

बेशर्म पाकिस्तान से मांगी रैना ने माफी

मुंबई. 6 अक्टूबर 2012

सुरेश रैना


ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बेशर्म कहने वाले भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने कहे पर सफाई देते हुये कहा है कि यह ट्विट गलती से किया गया था और वे इसके लिये माफी मांगते हैं. उन्होंने इसके लिये अपने भतीजे को जिम्मेवार ठहराया है.

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद पाक टीम को 'बेशर्म' कहा था. अपने ट्विट में उन्होंने लिखा- एक दो दिन लेट घर गए !!! वह भी बेशर्म की तरह गए... बाई बाई पाकिस्तान!!!

जब सुरेश रैना के इस कमेंट पर लोगों ने खराब प्रतिक्रिया देनी शुरु की तो रैना सफाई की मुद्रा में आ गये. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर ही लिखा- स्मार्ट फोन खतरनाक होते हैं. यह मुझे कल रात ही पता चला, जब मेरे भतीजे ने यूं ही कुछ-कुछ ट्वीट कर दिया. मैं एक खिलाड़ी हूं और मैं कभी किसी के प्रति असम्मान नहीं जता सकता.

लेकिन रैना की सफाई काम नहीं आई. पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी रैना के इस ट्विट को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई. इसके बाद रैना ने अपना वह ट्विट हटा दिया. बात तब भी नहीं बनी और रैना को लेकर लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ. इसके बाद रैना ने फिर से ट्विट किया और कहा कि हालांकि मैं यह डिलीट कर चुका हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस पर सफाई देना ज्यादा सही रहेगा. वे सभी लोग जो अपसेट हुए, मैं उन सबसे माफी मांगता हूं. मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो असम्मान दर्शाते हैं. माना जा रहा है कि रैना के इस ट्विट के बाद विवाद थम जाएगा.