पहला पन्ना >राजनीति >मध्यप्रदेश Print | Share This  

गडकरी ने कहा-मंत्री से तो डकैत अच्छे

गडकरी ने कहा-मंत्री से तो डकैत अच्छे

भोपाल. 12 अक्टूबर 2012

नितिन गडकरी


भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा है कि मध्यप्रदेश के डकैत केंद्र सरकार के मंत्री से अच्छे थे. गडकरी ने आरोप लगाया कि मनमोहन सिंह अनर्थशास्त्री हैं और देश में मुद्रास्फीति की दर बढ़कर 18 फीसदी तक जा पहुंची है, जबकि दुनिया के किसी भी देश में यह दर तीन फीसदी से अधिक नहीं है.

भोपाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बाइक रैली के समापन के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुये नितिन गडकरी ने कहा कि क्या आपने सुना है कि किसी डकैत ने 76 हजार करोड़ का सीडब्ल्यूजी घोटाला, 1.76 लाख करोड़ का 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला और 1.86 लाख करोड़ का कोयला घोटाला कर कुल 4.38 लाख करोड़ रुपए लूटे हों. गडकरी ने कहा कि 21 लाख करोड़ रुपये का काला धन भी विदेशी बैकों में रखा गया है. अगर यह रुपया भारत वापस आ जाए तो देश का कायाकल्प हो सकता है.

नितिन गडकरी ने कहा कि हमारा देश धनवान है लेकिन देश की जनता गरीब है. हमारे यहां इतना सोना है कि अगर सही तकनीक का इस्तेमाल किया जाए तो सोना इंपोर्ट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उन्होंने अल्कोहल से वाहन चलाने पर जोर देते हुये कहा कि यहां किसान अल्कोहल बना सकते हैं और भारत में लोग ऐल्कॉहॉल को पेट में डालने के बजाय गाड़ियों में डालने लगें तो तेल आयात पर इतनी बड़ी राशि खर्च करने जरूरत ही नहीं रहेगी. उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों की भी आलोचना की.