पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

मुझे मारकर कुछ नहीं मिलेगा खुर्शीद जी-केजरीवाल

मुझे मारकर कुछ नहीं मिलेगा खुर्शीद जी-केजरीवाल

नई दिल्ली. 17 अक्टूबर 2012

अरविंद केजरीवाल


अरविंद केजरीवाल ने सलमान खुर्शीद की धमकी को लेकर कहा है कि मुझे मारकर कुछ नहीं मिलेगा, क्योंकि पूरा देश जाग गया है. एक अरविंद मरेगा तो 100 अरविंद खड़े हो जाएंगे. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अच्छा होता कि सलमान खुर्शीद धमकी देने की जगह देश के लोगों के गुस्से को समझते. कांग्रेस लोगों की भावना के मुताबिक कोई ठोस कदम उठाती. देश जाग गया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे मारकर कुछ नहीं मिलेगा. कानून मंत्री खुर्शीद ने मुझे धमकी दी है. जिस भाषा का इस्तेमाल उन्होंने किया है वो भाषा इस देश के कानून मंत्री को शोभा नहीं देती है.

गौरतलब है कि भारत के कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है कि अरविंद केजरीवाल फर्रुखाबाद जाने के बाद वहां से लौट कर दिखाएं. खुर्शीद ने गुंडों और हत्या करने वालों की तर्ज पर कहा है कि बहुत दिनों से मैं कलम से काम कर रहा था लेकिन अब वक्त आ गया है कि कलम के साथ-साथ लहू से भी काम करूं.

एक सभा को संबोधित करते हुये कानून मंत्री सलमान खुर्शीद गैरकानूनी भाषा में उतर आये. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को देख लेने की धमकी देते हुये कहा कि अरविंद केजरीवाल फर्रुखाबाद जाने के बाद वहां से लौटकर दिखाएं. बात यहीं खत्म नहीं हुई. खुर्शीद ने कहा कि बहुत दिनों से मैं कलम से काम कर रहा था लेकिन अब वक्त आ गया है कि कलम के साथ-साथ लहू से भी काम करूं.

सलमान खुर्शीद ने बौखलाते हुये कहा कि वे केजरीवाल को ऐसा सबक सिखाएंगे कि वह सवाल पूछना भूल जाएंगे. खुर्शीद ने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि वह सवाल पूछ रहे हैं और हम जवाब दें. मैं कहता हूं कि तुम जवाब सुनो और सवाल पूछना भूल जाओ.