पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

डेंगू से घातक हूं मैं-अरविंद केजरीवाल

डेंगू से घातक हूं मैं-अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली. 10 नवंबर 2012

अरविंद केजरीवाल


अरविंद केजरीवाल ने सलमान खुर्शीद पर हमला बोलते हुये कहा है कि अगर सलमान खुर्शीद मुझे मच्छर कह रहे हैं, तो मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि मैं डेंगू से भी अधिक घातक हूं. सलमान खुर्शीद ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल मच्छर की तरह हैं, जिसके काटने का पता तो चलता है लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने खुर्शीद के एनजीओ पर यूपी में विकलांगों की मदद के लिए दिए जाने वाली 71 लाख रुपये की रकम का घपला करने का आरोप लगाया था. सलमान खुर्शीद इस संगठन के प्रमुख हैं और इसका संचालन उनकी पत्नी लुई खुर्शीद करती हैं. अरविंद केजरीवाल ने सलमान खुर्शीद को हटाने की मांग को लेकर आंदोलन भी किया लेकिन जब सलमान को नहीं हटाया गया तो अरविंद केजरीवाल ने उनके इलाके फर्रुखाबाद जा कर आंदोलन चलाया था. उनके फर्रुखाबाद जाने की बात पर सलमान खुर्शीद ने अरविंद केजरीवाल को देख लेने की धमकी देते हुये कहा कि अरविंद केजरीवाल फर्रुखाबाद जाने के बाद वहां से लौटकर दिखाएं. बात यहीं खत्म नहीं हुई. खुर्शीद ने कहा कि बहुत दिनों से मैं कलम से काम कर रहा था लेकिन अब वक्त आ गया है कि कलम के साथ-साथ लहू से भी काम करूं. सलमान खुर्शीद ने बौखलाते हुये कहा था कि वे केजरीवाल को ऐसा सबक सिखाएंगे कि वह सवाल पूछना भूल जाएंगे.

अब एक बार फिर सलमान खुर्शीद ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि खटमल या मच्छर के काटने का पता तो चलता है लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया है कि मैं डेंगू से भी अधिक घातक हूं, यदि मैंने कांग्रेस और भाजपा को काट लिया तो समझिए उन्हें समस्याओं का सामना करना ही होगा.