पहला पन्ना >कला >बात Print | Share This  

सलमान खान मेरे बड़े भाई-कैटरीना कैफ

सलमान खान मेरे बड़े भाई-कैटरीना कैफ

मुंबई. 12 नवंबर 2012

कैटरीना कैफ


कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों को यह कह कर चौंका दिया है कि सलमान खान उनके बड़े भाई की तरह हैं. फिल्म 'जब तक है जान' के प्रमोशन के लिये देश भर में दौरा कर रही कैटरीना ने शाहरुख खान की उपस्थिति में जब यह कहा तो शाहरुख खान भी थोड़े असहज हो गये.

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'जब तक है जान' में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में हैं और यह निर्विवाद है कि शाहरुख और सलमान खान एक दूसरे के साथ दुश्मनी निभाने का कोई भी अवसर नहीं चुकते. ऐसे में माना जा रहा है कि अनपढ़ और कम हिंदी समझने वाली कैटरीना कैफ को फिल्म के प्रमोशन के हिसाब से यह बयान समझाया गया था.

वैसे फिल्म इंडस्ट्री में कपड़ों की तरह रिश्तों को बदलने की परंपरा में इस तरह के बयानों का कोई खास महत्व नहीं है. कभी सलमान खान को अपनी जान बताने वाली कैटरीना उन्हें साल भर के बाद दोस्त बताने लगीं और अब साल भर बाद उन्हें बड़ा भाई. जाहिर है, सभी को अब सलमान खान के बयान की प्रतीक्षा है, जो इन दिनों धमकी देते हुये फिर रहे हैं कि अगर उनके दोस्त अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के साथ शाहरुख खान ने फिल्म 'जब तक है जान' रिलीज की तो जिस दिन शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ रिलीज होगी, उसी दिन वे अपनी फिल्म ‘किक’ को रिलीज करेंगे.