पहला पन्ना >कला >आधी Print | Share This  

मर्द सेक्स के टिशू पेपर-सोना हेडन

मर्द सेक्स के टिशू पेपर-सोना हेडन

चैन्नै. 30 नवंबर 2012

सोना हेडन


तमिल अभिनेत्री सोना हेडन द्वारा पुरुषों को टिशू पेपर बताने संबंधी बयान पर विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा है. चैन्नै की असोसिएशन ऑर प्रोटेक्शन ऑफ मैन द्वारा इस मामले में अदालत का दरवाजा तो खटखटाया ही गया है, इसके अलावा दूसरे संगठनों ने भी सोना हेडन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है. इधर वैल्लोर की अदालत ने इस मामले में सोना को नोटिस जारी किया है. कुछ संगठनों ने सोना हेडन की फिल्मों के बहिष्कार की भी बात कही है.

गौरतलब है कि सोना हेडन ने एक पत्रिका को दिये साक्षात्कार में कहा था कि मैं सेक्स के लिए पुरुषों का इस्तेमाल टिशू पेपर की तरह करती हूं और यूज करने के बाद फेंक देती हूं. अपने साक्षात्कार में सोना ने कहा था कि शादी एक मूर्खता है और मैं शादी में यकीन नहीं करती क्योंकि मर्दों के साथ रहना सबसे बड़ी मूर्खता है.

उनके इस बयान के बाद असोसिएशन ऑर प्रोटेक्शन ऑफ मैन ने सोना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. असोसिएशन का कहना है कि भारतीय समाज में इस तरह की बात करना पुरुषों को लांक्षित करने की तरह है और इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. एसोसिएशन ने कहा है कि वे इस मामले को लेकर सोना हेडन के घर के बाहर प्रदर्शन भी करेंगे और जरुरत हुई तो सोना हेडन की फिल्मों की बहिष्कार भी किया जायेगा.

दक्षिण भारत में इससे पहले अभिनेत्री खुशबू के शादी से पहले सेक्स को जायज ठहराने पर विरोध हुआ था. यहां तक कि उनके खिलाफ 22 मुकदमे दर्ज किये गये थे. बाद में उच्चतम न्यायालय ने खुशबू के पक्ष में फैसला सुनाया था.