पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

बदसूरत फिल्म बना रहे हैं अनुराग कश्यप

बदसूरत फिल्म बना रहे हैं अनुराग कश्यप

मुंबई. 3 दिसंबर 2012

अनुराग कश्यप


फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की अगली फिल्म कैसी होगी? यह सवाल सबके मन में है लेकिन अनुराग के पास इसका सीधा-सा जवाब है- अग्ली यानी बदसूरत. असल में अनुराग कश्यप फिलाहल इसी प्रोजेक्ट पर जुटे हुये हैं और फिल्म का नाम ही रखा है अग्ली यानी बदसूरत.

अनुराग कश्यप का कहना है कि ब्लैक फ्राइडे के बाद यह दूसरी फिल्म है, जिसकी कहानी उन्होंने खुद लिखी है. अनुराग कश्यप बताते हैं कि यह बहुत ही थ्रिलर फ़िल्म है लेकिन जितनी थ्रिलर है उतनी ही भावुक भी है. ये फ़िल्म आधी शूट हो चुकी है और अगले साल मई-जून तक पूरी होगी. हालांकि वे विनम्रता के साथ यह भी स्वीकार करते हैं कि इस फ़िल्म में ऐसा कुछ खास नहीं है जो दर्शकों ने पहले कभी ना देखा हो लेकिन वो साधारण सी बाते दर्शकों के दिलों को छू पाने में कामयाब होंगी.

अनुराग बताते हैं कि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए काफी इंतज़ार किया है. इस फ़िल्म की कहानी को उन्होंने किसी के साथ साझा नहीं किया हैं. उन्हें विश्वास है कि ये फ़िल्म बहुत सी सीमाएं तोड़ेगी. वे कहते हैं-इस फ़िल्म का समय आ गया है. मैं कोई भी ऐसी फ़िल्म नहीं बनाना चाहता कि लोग कहें, ये अपने समय से आगे की फ़िल्म है.

फिल्म के लिये उन्होंने नये फिल्म निर्देशक जीएस को अपने साथ लिया है. अनुराग कश्यप बताते हैं कि नए लोगों के साथ काम करने में मज़ा आता है. होता ये है कि एक कलाकार चल जाता है और आप उस पर ही निर्भर हो जाते हो, फिर आप अपाहिज हो जाते हो. मैं अपाहिज नहीं होना चाहता मैं कुछ दिन और चलना चाहता हूं.