पहला पन्ना >कला >अमरीका Print | Share This  

मनीषा कोइराला को अभी छुट्टी नहीं

मनीषा कोइराला को अभी छुट्टी नहीं

मुंबई. 12 दिसंबर 2012

मनीषा कोइराला


फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला को अभी अस्पताल से छुट्टी मिलने की गुंजाइश नहीं है. अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि गर्भाशय के कैंसर से पीड़ित मनीषा की सर्जरी सफल रही है लेकिन उन्हें अगले दो सप्ताह तक चिकित्सकों की गहन देखरेख में रहने होगा. चिकित्सकों के हवाले से कोइराला के परिजनों ने कहा है कि मनीषा फिलहाल स्वस्थ हैं.

गौरतलब है कि नेपाल मूल की 42 वर्षीय मनीषा कोइराला को नवंबर के अंतिम सप्ताह में अचानक मुंबई के जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कहा गया कि उन्हें कैंसर है और वे इसका इलाज करवा रही हैं. लेकिन तीन दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अस्पताल सूत्रों ने निजता का हवाला देते हुये उनकी बीमारी को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया था.

जसलोक अस्पताल के प्रवक्ता दस्यम ने इससे पहले इस बात से इंकार किया था कि मनीषा कोइराला को कैंसर है. उन्होंने मनीषा को भर्ती किये जाने के बाद कहा था कि उनके टेस्ट होने के बाद ही यह बताया जा सकेगा कि उन्हें क्या परेशानी है. लेकिन बाद में यह बात सामने आयी कि उन्हें गर्भाशय का कैंसर है. इसके बाद मनीषा कोइराला इलाज के लिये अमरीका चली गईं.

मनीषा कोइराला ने 1991 में पहली बार सुभाष घई की सौदागर फिल्म से हिंदी फिल्मों में शुरुवात की थी. इसके बाद मणिरत्नम की फिल्म 'बॉंबे', ‘दिल से’ और विधु विनोद चोपड़ा की '1946 ए लव स्टोरी’ फिल्मों में उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई. विवाह के बाद उन्होंने काम करने लगभग बंद कर दिया था. लेकिन पिछले दिनों ही उनकी फिल्म भूत रिटर्न्स से उनकी फिर से फिल्मों में वापसी हुई थी.