पहला पन्ना >राजनीति >उ.प्र. Print | Share This  

छात्रा से गैंग रेप में सेक्स रैकेट

छात्रा से गैंग रेप में सेक्स रैकेट

मथुरा. 14 दिसंबर 2012

गैंग रेप


उत्तरप्रदेश के मथुरा में इंटरमीडिएट में पढ़ने वाली छात्रा के साथ लगातार गैंगरेप करने और उसका एमएमएस बनाने वाले 2 युवकों की गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा है कि युवकों का एक बड़े सेक्स रैकेट से संबंध है, जो लड़कियों को ब्लैकमेल कर के उनका यौन शोषण करता रहा है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई प्रमाण नहीं मिले हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इन युवकों ने पीड़िता के अलावा क्या किसी और के साथ भी इसी तरह की हरकत की. पुलिस के सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार दोनों युवकों से पूछताछ चल रही है और इस मामले में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

गौरतलब है कि मथुरा के मदैम निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू ने राया इलाके के एक गांव की लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और बाद में उसकी अश्लील एमएमएस तैयार करके उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया. हालत ये हो गई कि जीतू ने इस छात्रा को ब्लैकमेल करके अपने साथियों के साथ कई बार गैंग रेप किया. कहा जा रहा है कि युवकों के इस गिरोह ने लड़की को कई दूसरे लोगों के साथ भी सेक्स संबंध बनाने के लिये बाध्य किया.

वहशी युवकों की इस हरकत से परेशान छात्रा ने अंततः सारा किस्सा अपनी मां को सुनाया, जिसके बाद मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने इस घटना में शामिल रवि और राहुल को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि मामले का मुख्य अभियुक्त जितेंद्र उर्फ जीतू अभी तक फरार है. कहा जा रहा है कि युवकों के इस गिरोह ने कुछ और युवतियों को भी निशाना बनाया था लेकिन लोक लाज के भय से किसी ने अब तक रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई.