पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

सनी लियोन और केजरीवाल सर्च में सबसे आगे

सनी लियोन और केजरीवाल सर्च में सबसे आगे

नई दिल्ली. 14 दिसंबर 2012

सनी लियोन


भारतीय मूल की पोर्न स्टार सनी लियोन और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल याहू की सर्च लिस्ट में टॉप पर रहे हैं. दोनों को इंटरनेट पर भारतीयों ने बराबरी से सर्च किया गया है. याहू ने अपने एक बयान में कहा है कि बॉलीवुड में सनी लियोन और राजनीति में अरविंद केजरीवाल बराबर सर्च के साथ टॉप पर रहे हैं. भारत में याहू के द्वारा खोज के अनुसार भारत में 15 श्रेणियों में सनी लियोन को खोजा गया जो सबसे ज्यादा सर्च है।

गौरतलब है कि इंटरनेट में खोजे जाने वालों को लेकर गूगल ने जो आंकड़े जारी किये थे, उसके अनुसार वर्ष 2012 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले लोगों में पोर्न स्टार सनी लियोन पहले नंबर पर हैं. इसके अलावा राजेश खन्ना दूसरे, पूनम पांडे तीसरे, आलिया भट्ट चौथे, विवादास्पद धर्म गुरू निर्मल बाबा पांचवें, शर्लिन चोपड़ा छठें, यश चोपड़ा सातवें, सैफ अली खान आठवें, डायना पेंटी नौंवे तथा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलास राव देशमुख भारत में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले लोगों में 10वें स्थान पर रहे.

अब याहू ने अपने आंकड़े जारी करते हुये कहा है कि सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल और पोर्न स्टार सनी लियोन को पाठकों ने नेट पर सबसे अधिक सर्च किया है. दोनों को सच्र करने वालों की संख्या लगभग बराबर है. हालांकि याहू ने यह नहीं बताया है कि ऐसे सर्च करने वालों की संख्या कितनी थी. हालांकि गूगल ने जानकारी दी है कि इस साल 146 भाषाओं में दुनिया भर में 1000 अरब सर्च किये गये.