पहला पन्ना >कला >दिल्ली Print | Share This  

अनुष्का क्यों लगीं इमरान को सेक्सी

अनुष्का क्यों लगीं इमरान को सेक्सी

नई दिल्ली. 16 दिसंबर 2012

अनुष्का शर्मा


विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ की कमाई कैसे होगी, इस बात को विशाल भारद्वाज भी बखूबी समझने लगे हैं. पूरी फिल्म के लिये विशाल तमाम लटके-झटके अपना रहे हैं. फिल्म के अभिनेता मटरू यानी इमरान खान ने एक कार्यक्रम में अनुष्का को सेक्सी क्या कह दिया, विशाल की पूरी टीम उसी बात को भुनाने में लगी है. बात-बात पर यह प्रचारित किया जा रहा है कि फिल्म में कितने चुंबन के दृश्य हैं और फिल्म किस तरह से विवादों में जा सकती है. प्रचार इस बात का भी हो रहा है कि फिल्म वयस्कों की श्रेणी में भी सेंसर बोर्ड डाल सकता है.

यह ठीक है कि फिल्म की कमाई अनुष्का शर्मा और इमरान खान ही कराएंगे लेकिन विशाल भारद्वाज अब तक जिस तेवर के साथ फिल्में बनाते-दिखाते रहे हैं, उसमें पंकज कपूर और शबाना आजमी का स्थान शीर्ष पर है. फिल्म के टेलर देख कर एक बड़ा वर्ग अगर सिनेमाघर में जाएगा तो उसके पीछे पंकज कपूर और शबाना आजमी का होना भी एक बड़ा कारण होगा.

फिल्म जिन ताने-बाने पर बुनी गई है, उसमें पंकज कपूर और शबाना आजमी की भूमिका महत्वपूर्ण मानी जा रही है. विशाल ने इससे पहले जिस तरह की फिल्में बनाई हैं, उनसे हमेशा उम्मीद की जाती है कि व्यवसायिकता के बाद भी फिल्म में अभिनय और कला पर ज्यादा जोर होगा. लेकिन फिल्म को लेकर इमरान जैसे लोगों के वक्तव्य को आधार बना कर विशाल जिस तरह से मार्केटिंग कर रहे हैं, उसका कुछ खास लाभ होने से रहा.