पहला पन्ना >व्यापार >बात Print | Share This  

एमएमएस में सन्नी का जिस्म भर है या

एमएमएस में सन्नी का जिस्म भर है या

मुंबई. 21 दिसंबर 2012

सन्नी लियोन


पोर्न स्टार सन्नी लियोन को लेकर भट्ट खेमे की दूसरी फिल्म रागिनी एमएमएस-2 को लेकर प्रचार का जिम्मा इस बार सन्नी लियोन ने ही थाम लिया है. सन्नी लियोन को लेकर पहली फिल्म जिस्म-2 बनाने वाला भट्ट खेमा, पिछली बार जितने उत्साह के साथ जिस्म-2 के प्रचार-प्रसार में जुटा था, फिल्म की असफलता के बाद अब लगभग चुप्पी साधे हुये है. महेश भट्ट से लेकर पूजा भट्ट तक इस मामले में चुप हैं.

गौरतलब है कि जिस्म-2 को बनाते समय महेश भट्ट ने तरह-तरह के दावे किये थे. मसलन यह फिल्म आचार्य रजनीश के दर्शन पर आधारित है और यह कि इस फिल्म के लिये हम सनी लियोन के लिये पिछले कई सालों से प्रतीक्षा कर रहे थे और यह कि यह फिल्म असल में एक दार्शनिक फिल्म है. लेकिन जब फिल्म आई तो यह बात साफ हो गई कि भट्ट खेमा एक सेमी पोर्न फिल्म ही बना रहा था, जिसके सहारे भट्ट कैंप की लंबे समय से अटकी नैय्या पार करने की कोशिश हो रही थी. लेकिन फिल्म कोई खास कमाई नहीं कर सकी. हालत ये हुई कि सन्नी लियोन को किसी दूसरे निर्माता ने काम तक नहीं दिया. अंततः एक और दांव खेलते हुये भट्ट कैंप ने रागिनी एमएमएस-2 में सन्नी लियोन को लिया और अब फिल्म पर काम चल रहा है.

जिस्म-2 के घाटे से आहत भट्ट कैंप इस बार न तो रागिनी एमएमएस-2 के पोस्टर जारी कर रहा है और ना ही महेश भट्ट आचार्य रजनीश के दर्शन पर बात कर रहे हैं. सारा दारोमदार इस बार सन्नी लियोन पर है और सन्नी ही ट्वीटर के माध्यम से फिल्म की रोज-रोज की प्रगति को लेकर बयान जारी कर रही हैं. अब ताजा बयान में सन्नी लियोन ने कहा है कि रागिनी एमएमएस-2 में उन्हें अभिनय का भी मौका मिला है. जाहिर है, जिस्म-2 पर यह सन्नी का करारा वार भी है कि वहां तो उन्हें अभिनय की जगह ही नहीं दी गई. उस फिल्म में तो उन्हें केवल जिस्म दिखाने के लिये ही इस्तेमाल किया गया. देखना ये है कि रागिनी एमएमएस-2 में भी सन्नी लियोन का जिस्म ही होगा या अभिनय भी.