पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

स्मृति ईरानी को निरुपम ने कहा चरित्रहीन

स्मृति ईरानी को निरुपम ने कहा चरित्रहीन

नई दिल्ली. 21 दिसंबर 2012

स्मृति ईरानी


कांग्रेस सांसद संजय निरुपम द्वारा अभिनेत्री और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी को 'चरित्रहीन' कहे जाने के बाद भाजपा ने टीवी चैनलों पर निरुपम के बहिष्कार की बात कही है. भाजपा ने कहा है कि ऐसे लोगों के साथ बात नहीं की जा सकती, जिनके पास संस्कार नहीं हो. भाजपा अब इस मामले में संजय निरुपम को अदालत में भी घसीटेगी. इधर निरुपम ने कहा है कि लोग केवल एक टिप्पणी को ना देखें. अगर संदर्भ समझना हो तो पूरा कार्यक्रम देखें.

गौरतलब है कि एक टीवी चैनल पर गुजरात चुनावों को लेकर हो रही चर्चा के दौरान काँग्रेस सांसद संजय निरुपम ने आक्रोशित होते हुये भाजपा सांसद स्मृति ईरानी को संबोधित करते हुए कहाकि कल तक आप पैसे के लिए ठुमके लगा रही थीं और आज आप राजनीति सिखा रही हैं.

संजय निरुपम की इस टिप्पणी के बाद भाजपा ने कहा कि निरुपम की टिप्पणी इतनी दुर्भाग्यजनक थी कि उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता और इसलिए आगे से पार्टी का कोई भी प्रवक्ता ऐसे किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लेगा जहाँ निरुपम मौजूद हों. भाजपा के रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि स्मृति ईरानी संजय निरुपम को मानहानि का नोटिस भेजेंगी. उन्होंने कहा कि अपने सांसद की इस हरकत के लिये कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिये.