पहला पन्ना >बहस >दिल्ली Print | Share This  

अब विदेशी लड़की के साथ गैंगरेप

अब विदेशी लड़की के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली. 22 दिसंबर 2012

गैंग रेप


दिल्ली में चलती बस में लड़की के साथ रेप के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन के बीच अफ्रीकन मूल की एक विदेशी लड़की के साथ गैंग रेप की खबर सामने आई है. गैंग रेप की यह वारदात दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुई. पुलिस सूत्रों के अनुसार हौजरानी इलाके में गैंग रेप की इस घटना के बाद पीड़ित लड़की को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गैंग रेप की इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि अस्पताल में भर्ती लड़की का बयान सामने आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसके साथ गैंग रेप की यह वारदात कैसे हुई. हालांकि आरंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार 25 साल की यह अफ्रीकी लड़की पर्यटन के लिये आई थी और हौजरानी इलाके में ही कुछ दिन से रुकी हुई थी. शुक्रवार की रात जब वह अपने घर लौट रही थी, उसी समय कुछ लोगों ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. लड़की द्वारा शोर मचाने के बाद कुछ राहगीर वहां आये और पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस का कहना है कि लड़की अभी ठीक से बात करने की स्थिति में नहीं है और वह ठीक से अंग्रेजी भी नहीं जानती. पुलिस लड़की के बयान के लिये उसके दोस्तों की मदद ले रही है. स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लड़की के साथ क्या कुछ घटा, इस बारे में कुछ भी अनुमान लगाना मुश्किल है क्योंकि लड़की अभी सदमे में है.