पहला पन्ना >कला >समाज Print | Share This  

शर्लिन का सेक्स से तौबा

शर्लिन का सेक्स से तौबा

मुंबई. 15 जनवरी 2013

शर्लिन चोपड़ा


सनसनीखेज बयान और सेक्स जैसे विषय को आसानी से बेचने में जुटी मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि अब वे किसी के भी साथ सेक्स नहीं करेंगी. महेश भट्ट के अंदाज में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने अपना आध्यात्मिक पक्ष तलाश लिया है और सेक्स अब उनके लिये प्राथमिक विषय नहीं रहा.

गौरतलब है कि एडल्ट मैगजीन प्लेब्वॉय के लिए न्यूड होने वाली मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने कुछ दिन पहले ही स्वीकरोक्ति के अंदाज में कहा था कि वे पैसों के लिये सेक्स करती रही हैं. लेकिन अब वे ऐसा नहीं करना चाहती. हालांकि जब उनके इस बयान को लेकर कहीं कोई तहलका नहीं मचा और शर्लिन को कोई काम भी नहीं मिला तो अब वे प्रवचन की मुद्रा में आ गई हैं.

उन्होंने कहा है कि अब वह केजुअल सेक्स नहीं करेंगी. सेक्स को लेकर अब उसके विचारों में बदलाव आया है. सेक्स उनकी लाइफ और दिल में पवित्र जगह रखता है. शर्लिन ने कहा कि प्लेब्वॉय मैगजीन की शूटिंग के दौरान मैंने अपने आध्यात्मिक पक्ष को खोजा और तय किया कि अब मैं हर किसी के भी साथ सेक्स नहीं करूंगी.

जाहिर है, शर्लिन या उनकी जैसी अभिनेत्रियां चाहे आध्यात्म हो या पर्यावरण प्रेम, हर कहीं देश में सेक्स को बेचने पर आमादा हैं. लेकिन इनके दुर्भाग्य से इनके इस तरह के तमाम बयान कुछ खास असर नहीं दिखा पाते.