पहला पन्ना >राजनीति >तमिलनाडु Print | Share This  

मल्लिका ने काढ़े जैकी चेन के कसीदे

मल्लिका ने काढ़े जैकी चेन के कसीदे

मुंबई. 31 जनवरी 2013

मल्लिका शेरावत


भंवरी देवी की भूमिका निभाने का फैसला करके विवादों में पड़ी मल्लिका शेरावत ने कहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जैकी चेन के मुकाबले कोई भी खान खड़ा नहीं हो सकता. उन्होंने कहा है कि जैकी चेन दुनिया के सर्वाधिक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और कम से कम बॉलीवुड के किसी भी खान में इतनी क्षमता नहीं है कि वे उनके सामने खड़े भी हो सकें. इधर अपनी फिल्म डर्टी पालिटिक्स को लेकर मिल रही धमकियों को लेकर मल्लिका ने फिर दुहराया है कि वे धमकियों से डरेंगी नहीं.

गौरतलब है कि राजस्थान की राजनीति में भूचाल ला देने वाली भंवरी देवी एक सितंबर 2011 से लापता हो गई थी. बाद में उसकी हत्या की बात सामने आई. माना जा रहा था कि राज्य सरकार के कुछ विधायक और मंत्री के साथ भंवरी देवी के कुछ आपत्तिजनक सीडी हैं और इसी कारण से उनका अपहरण कर हत्या की गई. कहा जाता है कि भंवरी देवी कथित अश्लील सीडी के जरिए लोगों को ब्लैकमेल कर रही थी. ऐसे कई टेप सामने आए हैं, जिससे ब्लैकमेलिंग की बात साबित होती है. भंवरी देवी की हत्या के मामले में इस मामले में पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा, पूर्व विधायक मलखानसिंह, मलखान सिंह का भाई परसराम, पूर्व उप जिला प्रमुख सहीराम विश्नोई, भंवरी का पति अमरचंद नट, गैंगस्टर विशनाराम विश्नोई, उसका भाई ओमप्रकाश ओमप्रकाश, कैलाश जाखड़, अशोक विश्नोई, विधायक के भतीजे पुखराज व दिनेश तथा इंद्रा के सहयोगी शिक्षक रेशमाराम विश्नोई समेत कई लोग जेल की हवा खा रहे हैं.

भंवरी देवी, सेक्स और राजनीति के इन्हीं सब फेरों को लेकर केसी बोकाडिया डर्टी पालिटिक्स नाम से फिल्म बना रहे हैं, जिसमें मल्लिका शेरावत भंवरी देवी की भूमिका में हैं. मल्लिका का कहना है कि फिल्म साइन करने के बाद से उनके भाई को धमकी भरे फोन कॉल आ रहे हैं. फोन करने वाले ने कहा कि तुम अपनी बहन को समझाओ कि वह इस विषय से दूर रहें. मल्लिका ने कहा है कि इस तरह की धमकी के कारण उन्हें डर तो लगा है लेकिन वे फिल्म में ऐक्टिंग करने से पीछे नहीं हटेंगी. उन्होंने दिल्ली में कहा कि जैकी चेन एक श्रेष्ठतम अभिनेता हैं और उनका कोई मुकाबला नहीं है.