पहला पन्ना प्रतिक्रिया   Font Download   हमसे जुड़ें RSS Contact
larger
smaller
reset

इस अंक में

 

क्यों बढ़ रहा भूख का आंकड़ा

हमारे कुलभूषण को छोड़ दो

भारत व अमेरिका में केमिकल लोचा

सवाल विकास की समझ का

प्रतिरोध के वक्ती सवालों से अलग

गरीबी उन्मूलन के नाम पर मज़ाक

जनमत की बात करिये सरकार

नेपाल पर भारत की चुप्पी

लोहिया काल यानी संसद का स्वर्णिम काल

स्मार्ट विलेज कब स्मार्ट बनेंगे

पाकिस्तान आंदोलन पर नई रोशनी

नर्मदा आंदोलन का मतलब

क्यों बढ़ रहा भूख का आंकड़ा

हमारे कुलभूषण को छोड़ दो

भारत व अमेरिका में केमिकल लोचा

युद्ध के विरुद्ध

किसके साथ किसका विकास

क्या बदल रहा है हिन्दू धर्म का चेहरा?

मोदी, अमेरिका और खेती के सवाल

 
  पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

तोगड़िया ने बताया ओवैसी को कुत्ता

तोगड़िया ने बताया ओवैसी को कुत्ता

दिल्ली. 5 फरवरी 2013

प्रवीण तोगड़िया


विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया द्वारा मजलिस-ए-एत्तेहादुल के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को कुत्ता कहे जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है. हालांकि प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने जो बयान दिया है, उसमें साफ तौर पर ओवैसी पर निशाना साधा गया है. यू ट्यूब पर लोड किये गये प्रवीण तोगड़िया के इस भाषण को आधार बना कर कुछ लोगों ने मांग की है कि तोगड़िया को भी गिरफ्तार किया जाये.

गौरतलब है कि हैदराबाद के सांसद असादुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और चंद्रायनगट्टा इलाके से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने 24 दिसंबर को एक सार्वजनिक भाषण में जम कर भारत के खिलाफ आग उगला. हिन्दुओं और भारत वासियों को ललकारते हुये ओवैसी ने कहा कि अरे हिन्दुस्तान, हम पच्चीस करोड़ हैं न .. तुम सौ करोड़ हो ना ..ठीक है .. 15 मिनट को पुलिस हटा लो बता देंगे किसमें हिम्मत है और कौन ताकतवर है. ओवैसी ने मुंबई धमाकों को भी जायज ठहराया और कहा कि ऐ हिन्दुस्तान, यदि मुसलमानों पर ज़ुल्म नहीं होते तो मुंबई में धमाके नहीं होते. ओवैसी ने अजमल कसाब की भी तरफदारी की. उन्होंने कहा कि उस बच्चे अजमल कसाब को फांसी पर लटका दिया गया, ठीक है. उसने दो सौ बेकसूर लोगों की जान ली थी. लेकिन, गुजरात में दो हजार मुसलमानों की हत्या के गुनहगार नरेंद्र मोदी को फांसी क्यों नहीं दी? पाकिस्तानी को हिंदुस्तानी को मारने पर फांसी दे दिया. हिंदुस्तानी है तो हिंदुस्तानी को मारने पर देश की गद्दी. अगर देश में इंसाफ है तो कसाब की तरह मोदी को भी ऐसी सजा दी जाए. इसके बाद ओवैसी इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं.

अब ओवैसी को जवाब देने वाले अंदाज में प्रवीण तोगड़िया का भाषण यू ट्यूब पर है. तोगड़िया ने कहा कि मुस्लिम वोट बैंक के आधार पर देश में लूट मची है. तभी तो कुत्ता अपने आप को शेर समझने लगता है. एक हैदराबाद में कुत्ता है, वह अपने आप को शेर समझने लगा. एक ने कहा पुलिस हटा लो, मैंने कहा 20 साल में जब-जब पुलिस हटी है तब का देश का इतिहास देख ले. अगर तुझे पता नहीं है तो आईने में इतिहास दिखा दूं.

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि जिनके पुरखों की रक्त शिराओं में शौर्य का लहू बह रहा था, उनके ही वंशज आज हिन्दू के नाते खड़े हैं. जो कायर थे, डरपोक थे वे ही हमारे धर्म में नहीं हैं. जिनको हल्दी घाटी खेलना था, जिनको सरहिंद के किले की दीवार में गुरु गोविंद सिंह का पुत्र बनकर मरना था, जिनको पानीपत का मैदान अपने रक्त से भरना था उनके वंशज आज हिन्दू के नाते धरती पर जिंदा है. कायर हमारा साथ छोड़कर चले गए. तुम क्या हमें चुनौती दोगे. हिन्दू धर्म कोई कायरों का धर्म नहीं है, वह अपने हाथ में तलवार धारण करने वाली मां भवानी का धर्म है.


इस समाचार / लेख पर अपनी प्रतिक्रिया हमें प्रेषित करें

  ई-मेल ई-मेल अन्य विजिटर्स को दिखाई दे । ना दिखाई दे ।
  नाम       स्थान   
  प्रतिक्रिया
   


 
  ▪ हमारे बारे में   ▪ विज्ञापन   |  ▪ उपयोग की शर्तें
2009-10 Raviwar Media Pvt. Ltd., INDIA. feedback@raviwar.com  Powered by Medialab.in