पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

सनी लियोन देह नहीं दिखाएंगी

सनी लियोन देह नहीं दिखाएंगी

मुंबई. 5 फरवरी 2013

सनी लियोन


पोर्न फिल्मों की स्टार सनी लियोन एक महान अभिनेत्री हैं. यह दावा मशहूर निर्माता-निर्देशक देवांग ढोलकिया का है. वे सनी लियोन को लेकर 'टीना और लोलो` नाम से फिल्म बना रहे हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म में सनी लियोन देह नहीं दिखाएंगी. वे इस फिल्म में एक्शन स्टार रहेंगी और फिल्म को हालीवुड के कुछ बड़े लोगों का भी समर्थन मिलेगा.

सनी लियोन को महान अभिनेत्री होने का दावा ऐसे समय में किया गया है, जब सनी लियोन का भारतीय फिल्मों में करियर डांवाडोल है. बिग बॉस और महेश भट्ट खेमे की फिल्म से भारत में प्रवेश करने वाली सनी लियोन लगातार कोशिश कर रही हैं कि वे चर्चा में बनी रहें. और इसमें वे कामयाब भी हो रही हैं लेकिन इसका कोई लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा है. अभी वे एकता कपूर की एक फिल्म रागिनी एमएमएस-2 में काम कर रही हैं, जिसमें मंदिर जाने को लेकर पहले ही विवाद हो चुका है.

हाल ही में उनका एक विवादास्पद बयान भी आया है, जिसके बाद उन्हें जेल की हवा खाने की नौबत भी आ सकती है. सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि रेप कोई अपराध नहीं है बल्कि यह एक सरप्राइज सेक्स है. सनी के इस बयान पर उनके कई फालोअर्स ने रिट्वीट भी किया. जब इस बयान पर हंगामा शुरु हुआ तो सनी लियोन ने अपना वह बयान डिलीट कर दिया. इसके बाद सनी लियोन ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन संकट ये था कि उनके जिन फालोअर्स ने रिट्वीट किया था, उनके वॉल पर सनी लियोन का बयान मौजूद था.

इसके बाद सनी लियोन ने अपने फॉलोअर्स को धमकाया कि अगर वे उनका रेप को सरप्राइज सेक्स बताने संबंधी बयान नहीं हटाया तो उन्हें ब्लॉक कर दिया जायेगा. बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि मैं उन सभी लोगों को ब्लॉक कर रही हूं जिन्होंने इसे रीट्वीट किया है. इसलिए या तो इसे तुरंत डिलीट करें या फिर मैं ब्लॉक करती हूं.

इधर इन विवादों के बीच निर्माता-निर्देशक देवांग ढोलकिया ने सनी लियोन को प्रमाण पत्र दिया है कि सनी लियोन एक महान अभिनेत्री हैं. देवांग का कहना है कि उन्हें एक पोर्न अभिनेत्री मान लिया गया है. लेकिन ऐसा नहीं है. सनी को अभी तक अवसर ही नहीं मिला है. देवांग का कहना है कि वे अपनी फिल्म में सनी लियोन को जिस तरह से पेश करने वाले हैं, उसके बाद लोगों का भ्रम टूट जाएगा.