पहला पन्ना >राजनीति >समाज Print | Share This  

सनी लियोन की रेप मुद्दे पर एफआईआर

सनी लियोन की रेप मुद्दे पर एफआईआर

मुंबई. 6 फरवरी 2013

सनी लियोन


सनी लियोन ने अभिनेता कमाल खान के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रेप को सरप्राइज सेक्स बताने वाला ट्वीट उन्होंने सनी लियोन के नाम से कर के उनका नाम खराब करने की कोशिश की है.

गौरतलब है कि पोर्न फिल्मों की स्टार सनी लियोन ने कहा था कि रेप क्राइम नहीं है बल्कि यह एक सरप्राइज सेक्स है. भारत में रेप जैसे अपराध के लिये कठोर दंड की प्रक्रिया के बीच सनी लियोन के इस बयान के आते ही सनसनी मच गई. सनी लियोन ने इसे अपने ट्विटर पेज से तुरंत हटा लिया और फिर सफाई दी कि उन्होंने ऐसा कोई बयान दिया ही नहीं.

बिग बॉस और महेश भट्ट खेमे की फिल्म से भारत में प्रवेश करने वाली सनी लियोन लगातार कोशिश कर रही हैं कि वे चर्चा में बनी रहें. और इसमें वे कामयाब भी हो रही हैं लेकिन इसका कोई लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा है. अभी वे एकता कपूर की एक फिल्म रागिनी एमएमएस-2 में काम कर रही हैं, जिसमें मंदिर जाने को लेकर पहले ही विवाद हो चुका है. अब सनी लियोन का ताजा बयान उन्हें फिर से विवाद में ले आया है.

सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि रेप कोई अपराध नहीं है बल्कि यह एक सरप्राइज सेक्स है. सनी के इस बयान पर उनके कई फालोअर्स ने रिट्वीट भी किया. जब इस बयान पर हंगामा शुरु हुआ तो सनी लियोन ने अपना वह बयान डिलीट कर दिया. इसके बाद सनी लियोन ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन संकट ये था कि उनके जिन फालोअर्स ने रिट्वीट किया था, उनके वॉल पर सनी लियोन का बयान मौजूद था.

इसके बाद सनी लियोन ने अपने फॉलोअर्स को धमकाया कि अगर वे उनका रेप को सरप्राइज सेक्स बताने संबंधी बयान नहीं हटाया तो उन्हें ब्लॉक कर दिया जायेगा. बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि मैं उन सभी लोगों को ब्लॉक कर रही हूं जिन्होंने इसे रीट्वीट किया है. इसलिए या तो इसे तुरंत डिलीट करें या फिर मैं ब्लॉक करती हूं. अब उन्होंने कमाल खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है.