पहला पन्ना >राजनीति >दिल्ली Print | Share This  

कांडा और चड्ढ़ा के खिलाफ मामला दर्ज

कांडा और चड्ढ़ा के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली. 16 फरवरी 2013

गोपाल कांडा


एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की मां अनुराधा शर्मा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने हरियाणा के पूर्व गृह राज्यमंत्री गोपाल कांडा और उसकी कंपनी की सहयोगी अरुणा चड्ढा के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इन दोनों के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला अनुराधा शर्मा के सुसाइड नोट के आधार पर दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को गीतिका की मां अनुराधा शर्मा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. उन्होंने उसी कमरे में आत्महत्या की, जहां पिछले साल 5 अगस्त को गीतिका की लाश मिली थी. अनुराधा शर्मा ने जिस कमरे में आत्महत्या की है, उसी फ्लैट के ऊपरी हिस्से में उनके जेठ रहते हैं. उनके परिवारजनों ने ही अनुराधा का शव देखा और दरवाजा तोड़ कर पुलिस को सूचना दी. अनुराधा की मौत के बाद अब अनुराधा के पति और उनका बेटा अंकित ही परिवार में बचे हैं.

हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनुराधा ने दो पन्ने का एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने एमडीएलआर एयरलाइंस के मालिक गोपाल गोयल कांडा और उसकी सहयोगी रही अरुणा चड्ढा को अपनी आत्महत्या के लिये जिम्मेवार बताया है. यह सुसाइड नोट अलमारी में रखा गया था और हिंदी में लिखा था. इसके बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की और गोपाल गोयल कांडा और उसकी सहयोगी रही अरुणा चड्ढा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.